पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विरोध:हाईवे का कट बंद कराया तो विरोध में उतरे ग्रामीण

पाली6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बीते दिनाें गुड़ा एंदला थाना क्षेत्र के बालराई गांव के निकट कंटेनर-कार हादसे में एक ही परिवार के चार लाेगाें की माैत के बाद जिला कलेक्टर अंशदीप व एसपी कालूराम रावत की सख्त कार्रवाई के निर्देश पर एनएचएआई व फाेरलेन निर्माण कंपनी हरकत में आई है।

बालराई गांव में फ्लाईओवर से पहले अवैध रुप से बनाए कट की वजह से ही बीते दिनाें कंटेनर-कार हादसा पेश आया था। दुर्घटना के बाद बालराई पुल के पास बने अवैध कट काे हाथाें-हाथ एनएचएआई के िनर्देश पर एलएंडटी कंपनी ने बंद करवा दिया। बुधवार काे टीम पाली-साेजत फाेरलेन पर स्थित इंद्रा नगर गांव में पहुंची और वहां गांव में आने-जाने के लिए बने कट काे बंद कराने की कार्रवाई शुरू की।

इसकी जानकारी पर इंद्रा नगर के ग्रामीण माैके पर पहुंचे और कट काे बंद करने की कार्रवाई का विराेध किया। सूचना पाकर सदर थाना प्रभारी भंवरलाल पटेल पुलिस दल के साथ माैके पर पहुंचे और ग्रामीणाें काे समझाइश का प्रयास किया। ग्रामीणाें का तर्क था कि फाेरलेन निर्माण के दाैरान कंपनी की ओर से इंद्रा नगर में आने-जाने के लिए कट बनाया था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें