छात्रसंघ चुनाव की मतदाता सूची जारी:चाय की थड़ियों पर जमने लगी छात्र नेताओं की जाजम

पाली3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पाली के बांगड़ कॉलेज के सामने स्थित चाय की होटल पर गुरुवार देर शामको चाय की चुस्कियों के साथ छात्रसंघ चुनाव को लेकर चर्चा करते स्टूडेंट। - Dainik Bhaskar
पाली के बांगड़ कॉलेज के सामने स्थित चाय की होटल पर गुरुवार देर शामको चाय की चुस्कियों के साथ छात्रसंघ चुनाव को लेकर चर्चा करते स्टूडेंट।

छात्रसंघ चुनाव को लेकर गुरुवार को वोटर लिस्ट जारी कर दी गई हैं। बांगड़ कॉलेज में 3793 ओर गर्ल्स कॉलेज 404 वोटर की लिस्ट जारी की गई हैं। आपत्तियां लेने के बाद 20 अगस्त की शाम को फाइनल लिस्ट जारी की जाएगी। इधर छात्रसंघ चुनाव को लेकर शहर की चाय की थड़ियों पर छात्र नेताओं की जाजम लगनी शुरू हो गई है। चाय की चुस्कियों के साथ देर शाम तक छात्र नेता वोटों का गणित लगाने के साथ ही किस पद के लिए कौनसा प्रत्याशी उपयुक्त रहेगा।

किसका वोट बैंक कॉलेज में मजबूत हैं। हर समीकरण से देख रहे हैं। जिससे की जिताऊ प्रत्याशी मैदान में उतारा जा सके। हालांकि अभी तक ABVP ओर NSUI की ओर से अपने प्रत्याशियों की घोषणा नहीं की गई है, लेकिन छात्र नेता अभी से अपने प्रत्याशियों को चुनाव मैदान में उतारने के लिए जोड़-तोड़ में जुट गए हैं।

दोनों ही छात्र संगठनों के नेताओं के कॉल अभी से बिजी होने लगे हैं। टिकट किसको दें इसको लेकर मीटिंग होनी शुरू हो गई है। गुरुवार को दोनों संगठनों के छात्र नेता बंद कमरे में बांगड़ कॉलेज और गर्ल्स कॉलेज में अपने प्रत्याशियों की सूची जारी करने को लेकर चर्चाओं में जुटे रहे। संभवत शुक्रवार-शनिवार तक दोनों ही प्रमुख छात्र संगठन अपने प्रत्याशियों की सूची जारी करेंगे। बांगड़ कॉलेज प्रिंसिपल संगीता वर्मा ने बताया कि जिन कक्षाओं का अभी तक रिजल्ट नहीं आया उन स्टूडेंट को भी वोट देने का अधिकारी रहेगा जो स्टूडेंट चुनाव लड़ता हैं ओर जीत भी जाता है और उसके बाद उसका रिजल्ट फेल आता है तो उसका चुनाव रिजल्ट खारिज माना जाएगा।