कलेक्ट्रेट में बनाया वाॅररूम:काेराेना बढ़ते ही कलेक्ट्रेट में बनाया वाॅररूम, तीन पारियों में 24 घंटे संचालित हाेगा

पाली16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

प्रदेश में कोविड-19 के नए वेरिएंट ओमिक्रोन से संक्रमण के लगातार बढते मामलों की रोकथाम एवं बचाव के लिए जिलास्तरीय वॉर रूम का गठन किया गया है। यह वॉर रूम जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय कमरा संख्या 127 में राउण्ड द क्लॉक तीन पारियों में संचालित रहेगा। जिला स्तरीय वॉर रूम के दूरभाष नम्बर 02932-225380 पर कोविड-19 से संबंधित सूचनाओं का आदान प्रदान किया जायेगा। जिलास्तरीय वॉर रूम के प्रभारी एडीएम चन्द्रभानसिंह भाटी होगे।

कलेक्टर अंशदीप ने वॉर रूम में अलग-अलग पारियों के लिए अधिकारियो-कर्मचारियों की नियुक्ति की है। पहली पारी 6 से दोपहर 2 बजे तक के लिए उद्यान विभाग के सहायक निदेशक रामावतार को प्रभारी बनाया गया है। इस पारी में सहायता के लिए भवानीसिंह राठौड, खीमसिंह मीणा व दिनेश भाटी को लगाया गया है। दूसरी पारी दोपहर 2 से रात्रि 10 बजे तक के लिए उप श्रम आयुक्त आसकरण मालवीय को प्रभारी बनाया गया है। इस पारी में उनकी सहायता के लिए दिलीप सिंह चारण, विनोदसिंह भाटी व बस्तीराम को जिम्मेदारी दी गई है।

इसी प्रकार तीसरी पारी रात्रि में 10 से सवेरे 6 बजे तक के लिए आईसीडीएस के सहायक निदेशक विनोद कुमार पन्नू को प्रभारी बनाया गया है। इस पारी में उनकी सहायता के लिए प्रतीक गोयल, पूरणसिंह देवड़ा, हुकमीचन्द मेवाड़ा, वीरेंद्रसिंह व श्रवणसिंह को नियुक्त किया गया है। जिलास्तरीय वॉर रूम में जिले के सभी चिकित्सालयों में उपलब्ध आक्सीजन तथा बेड की सूचना रोजाना अपडेट की जाएगी।

खबरें और भी हैं...