पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Pali
  • While Breaking The Shelves, Blood Was Shed From The Charenging Of Chaats, Jewelery And Cash Carried In A Red Briefcase.

महावीर नगर में चोरी का मामला:अलमारियों को तोड़ते समय चाेराें के चाेट लगने से बहा था खून, लाल अटैची में लेकर गए जेवरात और नकदी

पालीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • एफएसएल टीम ने जुटाए सैंपल, पुलिस ने मुनीम और चाैकीदार से भी की पूछताछ
Advertisement
Advertisement

महावीर नगर स्थित अभिनंदन टॉवर में कपड़ा उद्यमी सुरेश गुगलिया के फ्लैट नंबर 201 में 55 लाख रुपए के जेवरात तथा नकदी चोरी के मामले में पुलिस जांच में पता चला है कि फ्लैट का दरवाजा या अलमारियों के ताले तोड़ते वक्त आरोपियों के हाथों में चोट लगी थी। उनके हाथ से खून भी बहा। मौके पर खून के छींटे मिलने पर एफएसएल टीम ने सैंपल लिए है। वहीं आरोपी जेवरातों व नकदी को भरने के लिए मकान से लाल रंग की अटैची ले गए।

गुरुवार को ही अटैची के गायब होने पर मकान मालिक ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने छह टीमें बनाकर अलग-अलग टास्क पर लगा रखा है। गुरुवार को मुनीम तथा चौकीदार से सघनता से पूछताछ की गई। अभिनंदन टॉवर में कुल 12 फ्लैट हैं। इसमें 10 फ्लैट में परिवार रहते हैं। शेष दो फ्लैट बंद ही हैं।

यहां पर बुधवार को हुई दिनदहाड़े चोरी की वारदात शहर के पुलिस प्रशासन के लिए बड़ी चुनौती बन गई है। गुरुवार को पुलिस ने घर पर खाना लेने के लिए पहुंचे मुनीम तथा टावर में चौकीदार को बुलाकर उनसे सघनता से पूछताछ की। साथ ही हर एंगल से उनसे आरोपियों के बारे में पता करने का प्रयास किया, मगर वे इसके बारे में कुछ भी बता नहीं पा रहे हैं।

पुलिस का भी कहना है कि इन दोनों के पास ऐसा कोई सुराग नहीं है, जिससे आरोपियों तक पहुंचा जा सके। कोतवाली प्रभारी गौतम जैन ने बताया कि मामले का राज खोलने के लिए पुलिस जुटी हुई है। उम्मीद है कि जल्द ही आरोपियों तक पुलिस पहुंच जाएगी।
पुलिस की तफ्तीश: 36 घंटे की जांच में यह सामने आया

1. मकान की अलमारियों के ताले तोड़ते वक्त हाथों में चोट लगी। खून भी निकला, मौके पर मिला खून, पुलिस ने सैंपल भरे। 2. 55 लाख रुपए के जेवरात तथा नकदी को ले जाने के लिए घर में ही रखी 18 इंच की अटैची को भी चोर उठाकर ले गए।  3.  हाे सकता है फ्लैट में काेई किसी से मिलने के बहाने अाया, सीसीटीवी कैमरा नहीं हाेने, किसी को बाहर नहीं देख चाेरी की।  4. मोबाइल की लोकेशन रिपोर्ट को खंगाला, इसमें कई नंबरों की पुष्टि हुई है, अनजान नंबरों के आधार पर आरोपियों की तलाश।

पुलिस ने बनाई 6 टीमें, हर एंगल से हो रही गहन जांच
टीम-1: इस इलाके में लगे हुए सीसीटीवी के फुटेज खंगाल रही
टीम-2: साइबर तकनीक से आराेपियों के बारे में जानकारी जुटा रही
टीम-3: संदेह के आधार पर मुनीम तथा चौकीदार से सघनता से पूछताछ
टीम-4: ऐसी पुरानी वारदात में लिप्त रहे आरोपियों का रिकॉर्ड खंगाल रहे
टीम-5: फोरेंसिक टीम ने इलाके से जुटाए आरोपियों के हाथ-पैरों के निशान।
टीम-6: लोगों से पूछताछ, ताकि किसी अनजान व्यक्ति की पुष्टि हो सके।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement