हत्या / पत्नी के पेट में चाकू घोंपकर हत्या, पति फरार

X

  • दो दिन पहले पति के साथ आई थी पीहर, रविवार को पोसिना-गुजरात से भूला छोटा खादरा आए थे दंपती

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 08:51 AM IST

पाली. थाना क्षेत्र में छोटा खादरा भूला गांव में मंगलवार को एक पति ने अपने ससुराल में पत्नी पर चाकू से हमला कर हत्या कर दी। पति-पत्नी रविवार को पोसिना गुजरात से भूला छोटा खादरा महिला के पीहर आये थे। हत्याा के बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलने पर  रोहिड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। आरोपी की तलाश में पुलिस ने टीमें बनाकर संभावित स्थानों पर दबिश दी जा रही है। घटना की सूचना मिलते ही पिंडवाड़ा डीएसपी किशोरसिंह चौहान मौके पर पहुंचे तथा घटना की जानकारी ली।

थानाधिकारी हरिओम मीणा के अनुसार गुजरात के पोसीना क्यारिफली निवासी मजाराम पुत्र रायसा राम गमेती रविवार को उसकी पत्नी लाली के साथ उसके पीहर रोहिड़ा थाना क्षेत्र के छोटा खादरा भूला में आये हुए थे। किसी बात को लेकर दोनों पति पत्नी में कहासुनी हो गई, जिस पर विवाहिता लाली पर उसके पति मजाराम पुत्र रायसा राम ने ताबड़तोड़ चाकू से चार वार किए।

वार इतने खतरनाक थे कि पत्नी का शरीर खून से लथपथ हो गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। घटना के बाद आरोपी पति मजाराम गमेती मौके से फरार हो गया।  महिला के पीहर पक्ष के परिजनों ने घटना की जानकारी रोहिड़ा थाना पुलिस को दी।

महिला की हत्या की सूचना मिलते ही रोहिड़ा थानाधिकारी हरिओम मीणा सहित पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लिया और मौके से साक्ष्य जुटाए। घटना के बाद से आरोपी की तलाश में पुलिस जुटी हुई है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर रोहिड़ा अस्पताल की मोर्चरी में रखवायाा और पुलिस आरोपी युवक में तलाश में जुट गई है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना