पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जमीनी विवाद:महिलाओं को भी लट्‌ठ से पीटा, दो गिरफ्तार; मालवा में जमीन विवाद में परिवार पर हमला

राेहट23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पाली बांगड़ अस्पताल में भर्ती मालवा गांव में मारपीट में घायल हुए लोग। - Dainik Bhaskar
पाली बांगड़ अस्पताल में भर्ती मालवा गांव में मारपीट में घायल हुए लोग।

राेहट थाना क्षेत्र के मालवा गांव में शनिवार दाेपहर काे एक ही परिवार के दाे पक्षाें में चल रहे जमीन विवाद काे लेकर कुछ लाेगाें ने मिलकर एक परिवार के सदस्याें पर लाठियाें से हमला कर दिया। आराेपियाें ने महिलाओं काे भी नहीं बख्शा। एक बेवा पर भी दनादन लाठियां बरसाई गई। मामले की सूचना मिलते ही राेहट थाने से पुलिस दल ने पहुंचकर दाे युवकाें काे शांति भंग के आराेप में गिरफ्तार कर लिया।

घटना का साेशल मीडिया पर भी वीडियाे वायरल हुआ। इसमें आराेपी बेरहमी से महिला के साथ लाठी से मारपीट कर रहे हैं। पुलिस ने रात में घटनास्थल पर जाकर माैका-मुआयना भी किया। पता चला है कि इस मामले में 4 घायलाें काे बांगड़ अस्पताल में उपचार के लिए लाया गया है। पुलिस के अनुसार विद्यादेवी बेवा जेठूदास वैष्णव तथा उसके जेठ के पुत्र गाेपाल के साथ काफी समय से जमीन काे लेकर विवाद चल रहा है। गाेपाल तथा उसका भाई राजूदास महाराष्ट्र के पुणे में रहते हैं। काेराेना लाॅकडाउन काे लेकर वे गांव में आए हुए है।

शनिवार काे आपस में कहासुनी हाेने के बाद दाेनाें भाइयाें ने लाठियाें से विद्यादेवी समेत उसके परिवार के सदस्याें पर हमला कर दिया। इसमें भरतदास पुत्र जेठूदास, चेतनदास, विद्यादेवी तथा रेखा पत्नी चेतनदास घायल हाे गए। इनकाे बांगड़ अस्पताल में लाया गया। थाना प्रभारी जसवंतसिंह राजपुराेहित ने बताया कि पुलिस का इस मामले की जानकारी मिलते ही माैके पर जाकर गाेपाल व उसके भाई राजूदास काे शांति भंग गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस कार्रवाई के बाद कुछ लाेगाें ने मारपीट का वीडियाे साेशल मीडिया पर वायरल किया है।

खबरें और भी हैं...