बंदर ने युवक को काटा:ज्वेलर की दुकान में आए बंदर को बिस्किट खिला रहा था होमगार्ड का जवान, अचानक काटा; जोधपुर में भर्ती

सोजत (पाली)2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बंदर के काटने से युवक के हाथ की नश कट गई। हाथ से बहता खून देख युवक अस्पताल गया। वहां से जोधपुर रेफर किया गया। - Dainik Bhaskar
बंदर के काटने से युवक के हाथ की नश कट गई। हाथ से बहता खून देख युवक अस्पताल गया। वहां से जोधपुर रेफर किया गया।

सोजत के मोचीवाड़ा में एक ज्वेलर्स की दुकान में शनिवार को घुसे बंदर को होमगार्ड का जवान बिस्किट खिला रहा था। इस दौरान अचानक बंदर ने उसके हाथ पर काट लिया। खून बहने लगा। घायल 32 वर्षीय मांगीलाल पुत्र हस्तीमल चितारा को सोजत अस्पताल भर्ती करवाया गया। बाद में जोधपुर रेफर किया गया। ग्रामीणों ने बताया कि सोजत में दो-तीन बंदर हैं। इन्होंने उत्पात मचा रखा है। पूर्व में भी इन बंदरों के हमले से कई लोग घायल हो चुके हैं। ग्रामीणों ने बताया कि बंदर इतने उत्पाती हैं कि ठेलों से फल उठा कर भाग जाते हैं। होमगार्ड का जवान मांगीलाल ज्वेलर का परिचित था। इसलिए उसकी दुकान में बैठा था। अचानक बंदर भी वहां आकर बैठ गया। होमगार्ड ने उसे बिस्किट खिलाना चाहा तो हाथ पर काट लिया।

सुनार की दुकान में बंदर को बिस्किट खिलाता मांगीलाल।
सुनार की दुकान में बंदर को बिस्किट खिलाता मांगीलाल।

बंदर का एक पैर व पूंछ भी नहीं
बंदर का एक पैर व पूंछ नहीं है। लोग उसे अपने घर के आस-पास भी बैठा देखते हैं तो भगा देते हैं। ग्रामीणों का कहना हैं कि वह घर में घुसकर भी हमला कर देता है।

बंदर के काटने से घायल युवक को जोधपुर ले जाते परिजन।
बंदर के काटने से घायल युवक को जोधपुर ले जाते परिजन।

सांडों की बीच चौराहे पर लड़ाई
पाली शहर के इंद्रा कॉलोनी चौराहे पर शनिवार शाम को बीच चौराहे पर दो सांड आपस में भिड़ गए। करीब 15 मिनट तक दोनों के बीच लड़ाई चलती रही। इनकी चपेट में आकर घायल होने के डर से वाहन चालक दूर से ही निकल रहे थे। लोगों पत्थर फेंक कर दोनों को हटाने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हुए। आखिर एक सांड निकट ही किसान केसरी गार्डन में भागा तो दूसरा सांड भी पीछे-पीछे चला गया। इस दौरान उन्होंने दो-तीन बाइक गिरा दी। क्षेत्रवासियों का कहना हैं कि चौराहे पर मवेशियों का जमघट लगा रहता हैं। आते-जाते समय मवेशियों का ध्यान रखना पड़ता हैं न जाने कब हमला कर दे। जालोर में दो सांडों की लड़ाई में वृद्ध चपेट में आ गए थे। बाद में उनकी मौत हो गई थी।

पाली के इन्द्रा कॉलोनी चौराहे पर लड़ते दो सांड।
पाली के इन्द्रा कॉलोनी चौराहे पर लड़ते दो सांड।
खबरें और भी हैं...