पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जलदाय विभाग:कोलर स्कूल में 2 माह से पानी की समस्या, टैंकर से मंगवा रहे पानी

रामसीन14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

निकटवर्ती कोलर गांव के राउप्रावि में पिछले दो माह से जलापूर्ति नहीं होने से विद्यालय प्रशासन को टैंकर से पानी की आपूर्ति करवानी पड़ रही है। विद्यालय प्रशासन द्वारा समस्या के बारे में जलदाय विभाग को अवगत करवाने के बाद भी जलापूर्ति नहीं हो रही है।

जानकारी के अनुसार विद्यालय में नल कनेक्शन है लेकिन जलापूर्ति नही होने से 2 माह से टैंकर मंगवाकर पानी की आपूर्ति करवानी पड़ रही है। वही टैंकर द्वारा जलापूर्ति करने पर विद्यालय प्रशासन को प्रतिमाह 2 से 3 हजार रुपये तक अतिरिक्त खर्च करने पड़ रहे हैं। लेकिन विभाग को जानकारी के देने के बाद भी कार्यवाही नही की जा रही है और जलापूर्ति सुचारु नही की जा रही है।

स्कूल में पानी के अभाव में उजड़ रहा बगीचा
विद्यालय भवन के पीछे छात्रों व स्टाफ ने एक बगीचा लगाया था, जिसमें छात्रों व स्टॉफ की मेहनत से हरियाली हो गई है। लेकिन 2 माह से पानी की सप्लाई नही होने के कारण बगीचे में निरंतर पानी नही मिल रहा है और इन दिनों बगीचा जल रहा है। इसके चलते इन गर्मी के दिनों में पानी की कमी के कारण बगीचा उजड़ रहा है।

विद्यालय में 2 माह से पानी की सप्लाई नही हो हो रही है। जलदाय विभाग को अवगत करवाया गया है, लेकिन जलापूर्ति अभी सुचारु नही हुई हैं। जिसके कारण पेयजल के लिए टैंकर मंगवाकर जलापूर्ति करवानी पड़ रही है।
- प्रवीण काटेसा, प्रधानाध्यापक राउप्रावि कोलर ।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें