वणदार में अपहरण व मारपीट का मामला:एसडीएम ने बैठक में ग्रामीणों से शांति व भाईचारा बनाए रखने की अपील की

रानी11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रानी उपखंड क्षेत्र के वणदार गांव में गत दिनों युवक के साथ मारपीट व दूसरे युवक के को अपहरण कर मारपीट व जाती सूचक शब्दों से अपमानित करने के मामले पर बैठक की गई। अटल सेवा केंद्र पर एसडीएम रानी रविकांत मीणा, सीओ बाली अचल सिंह देवड़ा ने शांति व भाईचारा बनाए रखने की अपील की।

बैठक में सीओ अचल सिंह देवड़ा ने कहा कि पुलिस कानून समस्त कार्यवाई कर रहा है अभी आपके क्षेत्र में अराजकता का माहौल बना हुआ है। कुछ लोग ज्ञान बुझकर अराजकता फैला रहे है। ऐसे में ग्रामीणो से अपील की किसी के बहकावे में नहीं आकार सभी प्रेम से रहे। पुलिस प्रशासन आपके सुरक्षा के लिए हर समय मुस्तेद है। साथ ही सीओ देवड़ा ने कहा की सोशल मीडिया पर भ्रामक खबरे नही फैलावे। भ्रामक खबरे फैलाने वालों पर मुकदमा दर्ज कर सख्त कार्यवाई की जाएगी। बैठक में गांव में सभी भाईचारे व प्रेम से रहने की अपील की।

ग्रामीणों ने दिया आश्वासन
इस दौरान ग्रामीणों ने अधिकारियों से आश्वासन दिया कि आज के बाद गांव में माहौल शांतिपूर्ण रहेगा और बाहरी लोगों द्वारा माहोल खराब नहीं करने देंगे।

ये रहे मौजूद
मोहन लाल नायब तहसीलदार, खिंवाड़ा, थानाधिकारी जय सिंह चारण, महेंद्र सिंह भू.अ. निरीक्षक, सहायक विकास अधिकारी सिद्धार्थ आढ़ा, ग्राम विकास अधिकारी दिनेश मीणा, कनिष्क सहायक विक्रम सिंह, पंचायत समिति सदस्य राजाराम मकवाणा व ग्रामीण मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...