पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गैंगरेप:9वीं कक्षा की छात्रा के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता की दाे सहेलियाें ने भी दिया आराेपियाें का साथ

रानीवाड़ाएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • आरोपी युवक व दो अन्य युवकों समेत पीड़िता की सहेलियाें के खिलाफ छात्रा के पिता ने दर्ज कराया मामला

स्थानीय पुलिस थाने में 9वीं कक्षा की छात्रा के साथ एक युवक व उसके दाे साथियाें ने सामूहिक दुष्कर्म कर लिया। इस मामले में पीड़ित छात्रा की दाे सहेलियाें ने भी अाराेपियाें का साथ दिया। पुलिस के अनुसार एक व्यक्ति ने उसकी नाबालिग पुत्री के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने की रिपोर्ट पेश कर बताया कि लॉकडाउन की अवधि के समय उसकी पुत्री की दो सहेलियों के सहयाेग से आरोपी रानीवाड़ा निवासी सम्पतराम पुत्र अर्जुन मेघवाल ने ब्लैकमेल कर इन दो लड़कियों के मार्फत करीब एक महीने पहले उसकी पुत्री को माेबाइल दिया।

मोबाइल देने के बाद आरोपी संपतराम मेघवाल ने बहला फुुसलाकर उसकी पुत्री के साथ फोटो व वीडियो ले लिए। इसके बाद आरोपी ने यह फोटो व वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर उसकी नाबालिग पुत्री के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। साथ ही रिपोर्ट में बताया कि इस पूरे घटनाक्रम में अाराेपी संपतराम मेघवाल का उसके साथी नरेश कुमार मेघवाल, शिवा चौधरी व पीड़ित छात्रा की दो सहेलियाें ने भी साथ दिया।

इस रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। थानाधिकारी मिठूलाल ने बताया कि यह छात्रा 9वीं कक्षा में पढ़ती है। उन्हाेंने बताया कि आराेपी संपतराम मेघवाल ने उसको बहला-फुसलाकर उसके साथ फोटो लिए व वीडियो बनाकर वीडियो व फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

खबरें और भी हैं...