पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मारपीट:खाली पड़ी सरकारी जमीन के लिए दो गुट भिड़े, 7 घायल

रानीवाड़ा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • लॉक डाउन के चलते जमीन पर कब्जा करने के लिए हुआ खूनी संघर्ष

निकटवर्ती धानोल गांव में खाली पड़ी सरकारी जमीन पर कब्जा करने के चक्कर में दो गुट आपस में उलझ गए। शनिवार दोपहर करीब 3 बजे घटित हुए इस खूनी संघर्ष में 7 जने घायल हो गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को रानीवाड़ा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। मामले के अनुसार वर्तमान में चल रहे लॉकडाउन का फायदा उठाकर भूमाफिया और अन्य लोगों की नजर खाली पड़ी सरकारी जमीन पर है। इसी भूमि पर धानोल में शनिवार को यह संघर्ष हुआ। जानकारी के अनुसार इंद्रा कॉलोनी में दो परिवार आमने सामने रहते हैं।

इसी क्षेत्र में एक सरकारी जमीन है जो पिछले काफी समय से खाली पड़ी है। पिछले काफी समय से इन दोनों ही परिवारों की नजर इस जमीन पर थी, जिसके लिए शनिवार को इसे कब्जाने के लिए संघर्ष शुरू हुआ। वही पास में रह रहे बाबूराम देवासी और उसके परिवार ने यहां अतिक्रमण की कोशिश की तो सामने कृषि कुएं पर रह रहे मेदाराम मेघवाल और उसका परिवार वहां आ पहुंचा। इस दौरान दोनों गुट आमने सामने हो गए और मामला गर्मा गया और लाठियां चली। जिसके बाद दोनों गुटों से कुल 7 जने घायल हो गए। जिसको लेकर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें