पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पूछताछ की:बाइक से पकड़ में आया जैन मंदिर में चोरी का आरोपी, जेवरात बरामद

रेवदर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में चोरी, नकबजनी, लूट व वांछित अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत थानाधिकारी गीता सिंह ने बीते दिनों दत्ताणी गांव में दिनदहाड़े जैन मंदिर में घुसकर चोरी के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

18 जुलाई को भगवान सीमंधर स्वामी जैन मंदिर में दिन दहाड़े घुसकर मंदिर में स्थापित मूर्तियों के चांदी के आभूषण की चोरी की गई थी। जिसको लेकर रेवदर थानाधिकारी गीता सिंह के नेतृत्व में हेडकांस्टेबल ताराराम, कांस्टेबल हनुमानराम, कुलदीप सिंह व दिनेश कुमार की टीम गठित की गई।

टीम को पता चला कि चोर बाइक लेके चोरी करने आया था तो पुलिस ने चोर को ट्रेस करने के लिए सिरोही साइबर टीम की मदद ली और चोरी में उपयुक्त हुई बाइक के मालिक से पूछताछ की तो पता चला कि ये बाइक दलपतसिंह पुत्र समरथसिंह को बेचान कर दी है।

पुलिस ने दलपत सिंह को आबूरोड से पकड़ा और पूछताछ में पता चला कि आरोपी आबूरोड के बाजार में चोरी किए गए चांदी के आभूषणों को बेचने की फिराक में घूम रहा था। पुलिस ने आरोपी से दत्ताणी जैन मंदिर से चोरी किए गए चांदी के आभूषण जिसमे मूर्ति का मुकुट, हार, सिद्धचक्र व पाटली जिनका वजन करीब एक किलो ग्राम के आसपास है उन सभी को कब्जे मे ले लिया गया हैं। पुलिस ने चोरी की वारदात में प्रयुक्त मोटरसाइकिल को भी जब्त कर लिया हैं। पुलिस ने बताया कि आरोपी बदमाश व शातिर नकबजन है और इससे अन्य प्रकरणों के संबंध में भी पूछताछ की जा रही है।

खबरें और भी हैं...