पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

तस्करी का खेल:बाइक पर साला-बहनोई ले जा रहे थे डोडा पोस्त, 1 भटाना से तो दूसरा रेवदर में गिरफ्तार

रेवदरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • दोनों से पुलिस ने 37 किलो डोडा पोस्त किया बरामद, पूछताछ में बर्तन बेचने का करते हैं काम

रेवदर और भटाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बाइक पर डोडा-पोस्त ले जा रहे साला-बहनोई को गिरफ्तार किया है। एक को मंडार थाना के भटाना सरहद पर गिरफ्तार किया गया है तो वहीं एक को रेवदर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। भटाना पुलिस ने आरोपी से करीब 27 किलो तो वहीं रेवदर पुलिस ने 10 किलो डोडा पोस्त बरामद किया है। जानकारी के अनुसार एसपी पूजा अवाना के निर्देश पर जिले में अभियान चलाया जा रहा है।

इसी के तहत डिप्टी नरेंद्र सिंह देवड़ा के नेेतृत्व में थाना क्षेत्रों में नाकाबंदी चल रही थी। थानाधिकारी पदमपाल सिंह भाटी ने बताया कि मुखबीर की सूचना के आधार पर नाकाबंदी कर वाहनों की जांच शुरू कर दी थी। आवाड़ा तिराहे बासण के समीप रेवदर की ओर से आ रही बिना नंबर की बाइक को रूकवा उसकी जांच की गई।

जिसमें इंदौर निवासी पंकज व्यास से 10 किलोग्राम अवैध डोडा पोस्त बरामद किया। थानाधिकारी पदमपाल सिंह ने बताया कि भटाना में हुई एक और अन्य कार्रवाई का आरोपी कैलाश और पंकज दोनों साला-बहनोई है और दोनों की बर्तन बेचने का काम करते हैं। उन्होंने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है और जांच अनादरा थाना अधिकारी हमीरसिंह भाटी को सौंपी गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय बेहतरीन रहेगा। दूरदराज रह रहे लोगों से संपर्क बनेंगे। तथा मान प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी। अप्रत्याशित लाभ की संभावना है, इसलिए हाथ में आए मौके को नजरअंदाज ना करें। नजदीकी रिश्तेदारों...

और पढ़ें