समस्या / ग्रामीण इलाकों को जोड़ने वाली सड़काें पर जगह-जगह गड्ढों से बढ़ी परेशानी

X

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 08:55 AM IST

रेवदर. उपखंड मुख्यालय के ग्रामीण क्षेत्रों को जोडऩे वाली सडक़ों पर जगह-जगह गड्ढे बनने से ग्रामीणों का आवागमन में परेशानी हो रही है। सेलवाड़ा गांव जाने वाली सडक करीब ढाई वर्षों से अधूरी पड़ी है। स्थानीय ग्रामीणों व किसान संघ की ओर से स्थानीय प्रशासन सहित जिला प्रशासन को ज्ञापन सौंप कर सेलवाड़ा गांव जाने वाली सडक में सुधार करवाने की मांग की गई, लेकिन आज दिन तक इस सडक की ओर किसी का ध्यान नहीं लगा गया।

इस मार्ग पर राजकीय महाविद्यालय भी है। सेलवाड़ा में मार्बल पत्थरों की खदानें होने से इस मार्ग पर भारी वाहनों का आवागमन ज्यादा होने से हालत और भी खस्ता हो गई है। रेवदर से देरोल व नागाणी जाने वाली सडक पर भी गड्ढे होने से लोगों को परेशानी हो रही है।

इसके अलावा मीठन से भेरूगढ़ व भटाना जाने वाली सडक़,  रेवदर से जोलपुर जाने वाली सडक़, रेवदर से बासन गांव जाने वाली सडक़, रेवदर से जीरावल जाने वाली सडक़ों पर सिर्फ पेच वर्क ही नजर आते हैं और उन मे भी कई जगहों पर गड्ढे बन गए है। जीरावल नदी पर पिछले दो सालों से चल रहे पुलिये का कार्य आज भी सुचारू रूप से नही होने के कारण वाहन चालकों को काफी परेशानी हो रही है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना