पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

तीसरे दिन भी न्यायिक कार्यों का बहिष्कार:एसडीएम ने कहा, सरकारी कार्यालय मददगार साबित हो बस यही कर रहा

रेवदर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एसडीएम की कार्यशैली के खिलाफ वकील मंडल की ओर से गुरुवार को तीसरे दिन भी न्यायिक कार्यों का बहिष्कार जारी रहा। वकील मंडल का आरोप है कि एसडीएम रामजी भाई कलबी का अधिवक्ताओं के साथ अभद्र व्यवहार करते हैं और जान बूझकर उन्हें परेशान करते है। राजस्व मंडल अजमेर के अध्यक्ष को ज्ञापन मेल कर एसडीएम के तबादले की मांग को लेकर वकील मंडल की ओर से न्यायिक कार्यों का बहिष्कार किया जा रहा है। बुधवार को रेवदर पहुंचे कलेक्टर भगवती प्रसाद के समक्ष भी अधिवक्ताओं ने इस मामले को उठाकर कार्रवाई के लिए ज्ञापन सौंपा था।

इस मामले में एसडीएम रामजी भाई कलबी ने बताया कि वे साफ-सुथरे तरीके से अपने कार्यों का निर्वहन कर रहे हैं। राज्य सरकार के जो आदेश है उनको ध्यान में रखते हुए अपने कार्यों से आमजन को किस तरह से राहत में सकें, इन्हीं बातों का ध्यान रखते हुए कार्य किए जा रहे हैं, पिछले लंबे समय से चले आ रहे मामलों की त्वरित कार्यवाही करते हुए आमजन के साथ न्याय हो, लोगों के लिए सरकारी कार्यालय मददगार साबित हो बस यहीं प्रयास रहता है। इधर, सोशल मीडिया पर लोग एसडीएम का सपोर्ट कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें