पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:पुलिस जाब्ता नहीं मिलने से गोचर से अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई स्थगित

रोहिड़ा14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 31 जुलाई को गोचर भूमि से अतिक्रमण हटाया जाना था

समीपवर्ती सनवाड़ा आर गांव में ग्रामीणों की मांग पर अतिक्रमण हटाने की उपखंड अधिकारी पिंडवाड़ा के आदेशानुसार 31 जुलाई को गोचर भूमि से अतिक्रमण हटाया जाना था। ग्राम पंचायत की ओर से अतिक्रमण हटाने की तैयारी करने के बावजूद पुलिस इमदाद नहीं मिलने से गोचर भूमि से अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई स्थगित की गई।

ग्राम विकास अधिकारी सुरेश पुरोहित ने बताया कि गोचर भूमि से अतिक्रमण हटाने की मांग पर उपखंड अधिकारी हरिसिंह देवल ने 31 जुलाई को सनवाड़ा आर गोचर भूमि से अतिक्रमण हटाने का आदेश किया था। मौके पर अतिक्रमण हटाने के लिए जेसीबी मशीन व मजदूर उपलब्ध कराने के बाद पुलिस इमदाद नहीं मिलने पर मौका फर्ज तैयार कर अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई स्थगित की।

थाना अधिकारी हरिओम मीणा ने बताया कि पुलिस जाब्ता नहीं होने से अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई नहीं हो पाई। आगामी तारीख लेने के लिए ग्राम विकास अधिकारी को कहा गया है। इस मौके पर उप तहसीलदार गणपतसिंह चौहान, ग्राम विकास अधिकारी सुरेश पुरोहित, सरपंच सोपादेवी गमेती, उप सरपंच रंजन कुंवर, शैतान सिंह सोलंकी, आरआई भेराराम पटेल, पटवारी संदीपसिंह सहित वार्ड पंच व ग्रामीण उपस्थित रहे।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - धर्म-कर्म और आध्यामिकता के प्रति आपका विश्वास आपके अंदर शांति और सकारात्मक ऊर्जा का संचार कर रहा है। आप जीवन को सकारात्मक नजरिए से समझने की कोशिश कर रहे हैं। जो कि एक बेहतरीन उपलब्धि है। ने...

और पढ़ें