पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

समस्या:त्योहारी सीजन को लेकर डीएसपी व थानाधिकारी ने ली सीएलजी सदस्यों की बैठक, सुनी समस्याएं

रोहिड़ाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सर्दी के मौसम को लेकर चोरी की वारदातों पर रोक लगाने के लिए गश्त बढ़ाने की मांग उठाई

पुलिस थानों में रविवार को आगामी दीपावली पर्व को लेकर डीएसपी किशोरसिंह चौहान की अध्यक्षता में सीएलजी की बैठक का आयोजन किया गया। डीएसपी ने दीपावली पर्व पर शांति व सौहार्द बनाए रखने की अपील की तथा सीएलजी सदस्यों को थाना क्षेत्र में होने वाली गतिविधियों के बारे मे अवगत कराने व पुलिस को सहयोग करने को कहा।

रोहिड़ा पुलिस थाने में नवनियुक्त थानाधिकारी हनुवंत सिंह ने सीएलजी सदस्यों को शांति व्यवस्था में सहयोग करने की अपील की। थानाधिकारी हनुवंत सिंह ने रोहिड़ा बस स्टैंड पर होने वाले भीड़भाड़ को लेकर यातायात सुरक्षा व्यवस्था के लिए बेतरतीब खड़े रहते वाहनों को हटाने की अपील की तथा नहीं मानने पर कार्रवाई की चेतावनी दी।

बैठक में सीएलजी सदस्यों ने रोहिड़ा बस स्टैंड पर एक पुलिसकर्मी तैनात करने की मांग की, जिस पर बस स्टैंड पर एक पुलिसकर्मी तैनात करने का थाना अधिकारी हनुवंतसिंह ने आश्वासन दिया। वाहन चालकों से किराया कम करवाने व ओवरलोड वाहन चल रहे वाहनों को पर कार्रवाई की मांग की, जिस पर थानाधिकारी ने वाहन चालकों से बैठक कर समझाइश करने की बात कही।

सदस्यों ने रोहिड़ा से सरूपगंज व रोहिड़ा से वाटेरा मार्ग पर सड़क के दोनों और बबूल की झाड़ियों के बढऩे से होने वाले हादसे को लेकर सार्वजनिक निर्माण विभाग को अवगत कराने की मांग की। सरूपगंज रोड पर पुलिया क्षतिग्रस्त होने के बारे में भी बताया।

भारजा के ग्रामीणों ने पूर्व मे हुई मवेशी चोरी को लेकर थाना अधिकारी को अवगत कराया व सर्दी के मौसम को लेकर चोरी की वारदातों पर रोक लगाने के लिए गश्त बढ़ाने की मांग की। साथ ही रोहिड़ा से सरूपगंज जाने वाले वाहनों चालकों को रेलवे पटरी के दूसरी तरफ सवारियों को उतारने के लिए पाबंद करने की मांग की।

बैठक में ये रहे मौजूद
बैठक में एएसआई जितेंद्र सिंह, हैड कांस्टेबल ताराराम, हैड कांस्टेबल लक्ष्मण राम, हैड कांस्टेबल दिनेश रावल, रोहिड़ा सरपंच पवन राठौड़, भारजा सरपंच पुखराज प्रजापत, पूर्व भुला सरपंच कन्हैयालाल अग्रवाल, ईश्वर दास वैष्णव, भुराराम प्रजापत, निबाराम माली, भैराराम माली, सुधीर अग्रवाल, नगर अध्यक्ष कांग्रेस भैराराम सिंदल, रतन रावल, सुरेश सेन, राजू रावल, भेराराम चौधरी, दिनेश पुरोहित, कमलेश सोनी, हिम्मत रावल, कांतिलाल जणवा, प्यारेलाल, राजेंद्र अग्रवाल, सदीक मोहम्मद, रमेश घांची, सोपाराम घांची समेत सीएलजी सदस्य मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें