पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चोरी:भारजा में बछड़ों व गायों को चुराने वालों को पकड़ने की मांग उठाई

रोहिड़ा12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • भारजा में बछडा व तीन गायों की चोरी, पशुपालकों ने दिया धरना

भारजा गांव में चार दिन पूर्व बछडा व तीन गायों की चोरी की घटना को लेकर पशुपालकों ने शुक्रवार को भारजा बस स्टैंड पर सरपंच पुखराज प्रजापत की अगुवाई में धरना दिया। बाद में धरना स्थल पर पहुंचे थाना अधिकारी को ज्ञापन देकर चोरी की वारदात के खुलासे की मांग की।

ग्रामवासियों ने बताया कि चार दिन पूर्व भारजा निवासी थानाराम माली की एक गाय व बछडा तथा कसालिंग पुरोहित, मानाराम पुरोहित तथा राजाराम मेघवाल की एक एक गाय चरने के लिए गई थी, उन्हें कोई बदमाश चुुरा कर ले गया। चोरी की इस घटना की सूचना पशुपालकों ने पुलिस को दी। पशु पालकों ने गाय व बछडा की कई गांवों में तलाश की लेकिन उनका कोई पता नहीं चला।

इस पर पशुपालकों ने भारजा बस स्टैंड चौराहे पर शु़क्रवार को एकत्रित होकर थाना अधिकारी हरिओम मीणा को ज्ञापन सौंपकर बताया कि मवेशी चोरी का खुलासा किया जाए। थाना अधिकारी ने उन्हें आश्वासन दिया। ग्रामवासियों ने बताया कि इससे पूर्व भी कई बार उनकी गाय व भैंस चोरी जा चुकी है।

इस अवसर पर सरपंच, पूर्व प्रधान कालूूराम चौधरी, ईश्वरदास वैष्णव, सुरेश त्रिवेदी, कसनाराम, थानाराम माली, गोविंद माली, जगेश्वर पुरोहित, कानाराम देवासी, डूंगा देवासी, पोपट लाल जणवा, रामलाल गर्ग, नाथुराम माली, पुखराज मेघवाल, कीराराम चौधरी सहित काफी संख्या में ग्रामवासी मौजूद रहे।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें