पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मांग:अंडरब्रिज का निर्माण कार्य अधूरा, ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन, काम पूरा नहीं होने पर दी आंदोलन की चेतावनी

रोहिड़ा7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • भारजा के ग्रामीणों ने अंडरब्रिज का निर्माण कार्य जल्द शुरू कराने की मांग उठाई

समीपवर्ती भुजेला से भारजा आने जाने वाले मार्ग पर रेलवे अंडरब्रिज आरयूबी का निर्माण कार्य पिछले कई महीनों स अधूरा पड़ा होने से परेशान ग्रामीणों ने मंगलवार को एकत्रित होकर प्रशासन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान ग्रामीणों ने जल्द कार्य शुरू करवाने की मांग की और साथ ही चेतावनी दी की यदि समय पर पूरा काम नहीं हुआ तो आंदोलन किया जाएगा। ग्रामीणों ने बताया कि आरयूबी 118 का काम पिछले लंबे समय से बंद पड़ा है और पूर्व में भी इसे शुरू कराने की मांग की थी। लेकिन इसका निर्माण कार्य अधूरा होने से स्थानीय लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

इस दौरान सरपंच के नेतृत्व में सभी ग्रामीण एसडीएम कार्यालय पहुंचे और यहां एसडीएम को ज्ञापन देकर निर्माण कार्य शुरू कराने की मांग की। सरपंच पुखराज प्रजापत ने एसडीएम को दिए ज्ञापन मे बताया की 16 नवंबर 2019 को भुजेला रेल्वे अंडर ब्रिज का कार्य शुरु किया गया था।

तीन माह मे अंडर ब्रिज का कार्य पूरा करने का आश्वासन दिया था। लेकिन अंडर ब्रिज का कार्य समय पर पूरा नहीं होने से भुजेला, भारजा, आबूरोड, कासिंद्रा, वाड़ा, अचपुरा, तरूंगी, नागपरा व पंच देवल समेत आस-पास के ग्रामीणों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

इन सभी गावों का प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भारजा मे ही है। भारजा मे आरएमजीबी बैंक भी है व भारजा गांव व्यापार का केंद्र भी है। सरपंच ने एसडीएम को ज्ञापन देकर अंडर ब्रिज का कार्य जल्द ही शुरू कराने की मांग की। इस अवसर पूर्व प्रधान कालूराम जणवा, भारजा सरपंच पुखराज प्रजापत, ईश्वरदास वैष्णव, गोविंद माली, कृष्णा राम, खेताजी, मानेक, मगनलाल, छोगालाल, भंवरलाल, धर्माराम, किशोर कुमार, खेताराम, अरविंद, धनाराम, छगनलाल व दयाराम समेत कई ग्रामीण मौजूद थे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें