किन्नर सुशीला के साथ मारपीट:यू ट्यूब पर वीडियो देख फेमस किन्नर से मिलने पुष्कर पहुंचा युवक, घर छोड़ने पहुंचीं तो पीटा

सेंदड़ा (पाली)2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पुष्कर पशु मेले में पशुओं की बढ़-चढ़कर बोलियां लगाकर यूट्यूब पर फेमस हुई पुष्कर की किन्नर सुशीला के साथ पाली जिले के सेंदड़ा थाना क्षेत्र में कुछ लोगों ने बेरहमी से मारपीट की। इसको लेकर उन्होंने सेंदड़ा थाने में रिपोर्ट देकर कार्रवाई की मांग की।

रिपोर्ट में पुष्कर की किन्नर सुशीला ने बताया कि यूट्यूब उनका वीडियो देखकर पाली जिले के श्यापुरा नानणा का 30 वर्षीय शौकीन उनके घर पहुंचा। बोला कि यूट्यूब पर आपके वीडियो देखकर आपसे मिलने आया हूं। उसे वापस जाने के लिए बोला तो रोने लग गया। तीन दिन तक शौकीन उनके पास रहा था। काफी कहने के बाद खाना खाता था। जाने का कहती तो बोलता कि आपके यहां गायों का गोबर उठाऊंगा लेकिन घर नहीं जाऊंगा।

रिपोर्ट में बताया कि समझाकर उसे 30 नवम्बर की सुबह करीब पांच बजे अपनी गाड़ी से उसके गांव श्यामपुरा पहुंची। जहां उनसे मारपीट की गई।

यूट्यूब पर फेमस में हैं किन्नर सुशीला
56 वर्षीय किन्नर सुशीला अजमेर के पुष्कर में कच्चे मकान में रहती हैं। वह गायों को पालने का शौक रखती हैं। पुष्कर पशु मेले में लाखों रुपए खर्च कर पशु खरीदने के कारण वह चर्चा में रहती हैं। पुष्कर मेले में पशु खरीदने को लेकर उनके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हैं। इसी से प्रभावित होकर शौकीन उनसे मिलने उनके घर तक पहुंच गया।

गलफत में मारपीट
जानकारी के अनुसार शौकिन के परिवार में एक विवाहिता ने दूसरे युवक से शादी कर लिया है। इसे लेकर परिवार के लोग शौकीन को दोषी मान रहे थे। लेकिन वह घर छोड़ कर पुष्कर भाग गया। 30 नवम्बर की सुबह जब वह किन्नर सुशीला के साथ घर पहुंचा तो परिवार के कुछ लोगों ने दोनों से मारपीट की। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।