पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विरोध:राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा योजना में वसूली का किया विरोध

सांचौर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा योजना में लाभांवित परिवार व्यक्तियों को गलत ढंग से इंद्राज कर वसूली की जा रही है इसको लेकर राजस्थान शिक्षक संघ प्रगतिशील ने उपखंड अधिकारी को ज्ञापन सौंपकर वसूली रोकने की बात कही। संगठन के जिलाध्यक्ष किशन लाल सारण ने बताया कि पूर्व में किए गए सर्वे जो गलत तरीके से किए गए थे। जिसे जानबूझकर गलत व्यक्तियों के नाम इंद्राज किए उनके हूबहू नामों पर कलेक्टर को भेजे जाने पर वसूली के आदेश जारी किए हैं जिसका संगठन विरोध करता है।

इस बारे में सरकारी कर्मचारी ने खाद्य सुरक्षा के लिए कोई आवेदन भी नहीं किया फिर भी गलत वसूली की जा रही है। राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा योजना में सरकारी कर्मचारी द्वारा कोई परिवार राशन कार्ड शामिल नहीं होते हुए भी सरकारी कर्मचारी को शामिल किया गया। जिस पर ज्ञापन के जरिए कलेक्टर से निर्धारित वसूली रोके जाने की मांग की है। इस अवसर पर ब्लॉक अध्यक्ष सांचौर बाबूलाल कुराड़ा, हरिराम सारण, राजूराम कुराडा, प्रभाराम चौधरी, जगदीश शर्मा, धनाराम सुथार, दोलाराम देवासी सहित कई पदाधिकारी मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें