पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मांग:शहर में बढ़ रही चोरियां, व्यापार संघ का आरोप- पुलिस अपराधियों की मिलीभगत से नहीं कर रही खुलासा

सांचौर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कई बार ज्ञापन देने के बावजूद नहीं हो रही कार्रवाई से व्यापार संघ में गहराया रोष, दिया धरना

शहर में बढ़ती चोरियों का खुलासा करने की मांग को लेकर समस्त व्यापार महासंघ के बैनर तले व्यापारियों ने धरना देकर उपखंड अधिकारी को सीएम के नाम ज्ञापन सौंपकर मामले में कार्यवाही की मांग की है। ज्ञापन में बताया कि शहर में पिछले दिनो हुई चोरी की वारदात को लेकर पुलिस प्रशासन कोई जांच नहीं कर रही है।

वहीं अपराधियों के साथ मिलीभगत से वारदातों का खुलासा नहीं हो रहा है। ज्ञापन में बताया कि शहर के माहेश्वरी कॉलोनी मे अमोलक माहेश्वरी से चाकू की नाेक पर दुकान से घर जाने के दौरान 1 लाख 60 हजार से भरा बैग लूटकर ले जाने के मामले में पुलिस आज दिन तक कोई कार्यवाही नहीं कर रही है, वहीं सुरेंद्रसिंह भाटी के घर से 24 तोला सेाना व आधा किलो चांदी चोरी हुई थी।

नेताराम चौधरी के घर से 36 तोला सोना, 2 लाख 10 हजार रुपए नगदी चुराकर ले जाने का मामला पुलिस थाने में दर्ज होने के बाद भी पुलिस मामले में कोई गंभीरता नहीं दिखा रही है। व्यापार संघ के लोगों पुलिस को कई बार ज्ञापन दिया, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं होती, इससे व्यापारियों में रोष है।

इस दौरान व्यापार महासंघ के अध्यक्ष हरीश पुरोहित, माधुसिंह विरोल, नेताराम चौधरी, सुरेंद्रसिंह भाटी, अमराराम माली, महेन्द्र माली, मूलचंद जैन, पुनमाराम पूनीया, सुरेश माहेश्वरी, हीराराम सारण, रूपचंद गहलोत, चपालाल खत्री, हरिराम चौधरी, गणपत दवे आदि मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें