पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:वाहन चाेर गिराेह का आराेपी और चाेरी की जीप का खरीदार गिरफ्तार

सांडेराव2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सांडेराव थाना पुलिस ने अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह में शामिल एक आराेपी तथा चाेरी की जीप काे खरीदने वाले आराेपी को गिरफ्तार किया है। गिरोह का सरगना व शातिर अपराधी गुजरात पुलिस के हाथ लगा है, जिसने कई वारदातें कबूली है। पुलिस मुख्य सरगना को गुजरात से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार लाएगी। सांडेराव पुलिस ने पकड़े गए आराेपी से चोरी की जीप बरामद कर ली।

एसपी राहुल कोटोकी ने बताया कि गत 2 सितंबर सिंदरु में राॅयल्टी वसूली के ठेकेदार अमीलाल चौधरी पुत्र हीराराम जाट निवासी धनेरी चूरू की जीप चोर ले गए थे। सांडेराव थानाधिकारी धोलाराम परिहार के नेतृत्व में टीम ने जालोर, भीनमाल, सांचौर होते हुए गुजरात (दक्षिण) डीसा में पहुंच छानबीन की। डीसा पुलिस द्वारा गिरफ्तार गिरोह का सरगना नरेश कुमार गर्ग पुत्र लाखाराम निवासी मोरसीम जालोर से पूछताछ की तो उसने यह वारदात करना कबूला।

उसने यह जीप बाड़मेर के सिणधरी में गोपाल जाट पुत्र लाधाराम निवासी भूखा भगतसिंह को बेचना कबूला। पुलिस वहां से तुरंत सिणधरी पहुंच जीप खरीदार गोपाल जाट को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चोरी की जीप बरामद की। पुलिस यहां एक दिन देरी से पहुंचती तो यह जीप कटिंग में भेज दी जाती। पुलिस ने वारदात में शामिल अन्य आरोपी अल्ताफ उर्फ हकीम पुत्र सरदार खान निवासी झुंझाणी पुलिस थाना भीनमाल जिला जालोर को भी गिरफ्तार किया।

मुख्य आरोपी नरेश गर्ग वर्तमान में चोरी के मामले मे उपकारागार पालनपुर गुजरात में बंद है, शीघ्र ही पुलिस उसे सांडेराव लेकर आएगी। गिराेह का सरगना नरेश गर्ग अलग-अलग समय में वारदातें करता है, जाे गुजरात जेल तोड़कर बंदी को भगाने का भी आरोपी है। वह वाहन चोरी, एटीएम उखाड़ने जैसी वारदातों का अंजाम देता है। वह गुजरात से वाहन चुराकर राजस्थान में व राजस्थान से वाहन चुराकर गुजरात में बेचता है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले रुके हुए और अटके हुए काम पूरा करने का उत्तम समय है। चतुराई और विवेक से काम लेना स्थितियों को आपके पक्ष में करेगा। साथ ही संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी चिंता का भी निवारण होगा...

और पढ़ें