पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:रेत से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली से कुचलकर चार वर्षीय मासूम बालिका की हुई मौत

सायलाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सायला के ओटवाला गांव की घटना, पुलिस जांच में जुटी

पुलिस थाना क्षेत्र के ओटवाला बस स्टैंड के पास में रेत से भरी टैक्ट्रर-ट्रॉली के चालक ने एक 4 वर्षीय मासूम बालिका को कुचल दिया, जिससे उसकी माैके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद ग्रामीण एकत्रित हो गए एवं काफी देर तक प्रदर्शन किया। सूचना पर सायला पुलिस मौके पर पहुंची एवं मृतका का शव कब्जे में लिया।

जानकारी के अनुसार भील बस्ती निवासी सूरज कुमारी (4) पुत्री कालूराम प्रजापत बाड़े से घर की तरफ जा रही थी, इस दौरान तेज गति व लापरवाही से ट्रैक्टर चलाते हुए चालक ने बालिका को चपेट में ले लिया। घटना के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया। सूचना पर बड़ी संख्या में ग्रामीण भी एकत्रित हो गए एवं विरोध प्रदर्शन करने लगे। पुलिस ने समझाइश कर मामला शांत करवाते हुए बालिका के शव को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवाया। बाद में शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया।

चालक को पुलिस ने पकड़ा

थानाधिकारी सवाईसिंह ने बताया कि चालक ओटवाला निवासी रणसिंह पुत्र पहाड़सिंह दहिया के खिलाफ तेज गति व लापरवाही से ट्रैक्टर चलाने का मामला दर्ज कर देर शाम उसे गिरफ्तार कर लिया। उससे पूछताछ की जा रही है।
पूर्व में भी ट्रैक्ट्रर से जा चुकी हैं तीन जानें
इस रूट पर हर समय ओवरलोड वाहन दाैड़ते रहते हैं। कुछ माह पूर्व एक बजरी से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली चालक ने बाइक सवार को भी चपेट में ले लिया। जिससे बाइक पर सवार पिता, पुत्र व पुत्री की मौत हो गई थी। जानकारी के अनुसार यहां पर लंबे से अवैध बजरी से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली ओवरलोड दौड़ते रहते हैंं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें