पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चोरी की घटनाएं बढ़ी:सायला क्षेत्र में बढ़ी चाेरियां, अब मंदिरों को चोर बना रहे निशाना, ग्रामीणों में रोष

सायला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • ग्रामीणों व व्यापारियों ने पुलिस पर गश्त नहीं करने का लगाया आरोप

उपखंड मुख्यालय सहित आसपास के गांवों में पुलिस प्रशासन की उदासीनता के चलते आये दिन चोरी की घटनाएं घट रही है, जिसको लेकर ग्रामीणों में आक्रोश है। ग्रामीणों ने बताया कि बाथाना क्षेत्र में अनेक स्थानों पर चोरी की घटनाएं हो चुकी हैं, लेकिन पुलिस किसी भी घटना का खुलासा करने में अभी तक कामयाब नही हुई है। जिसके चलते पुलिस की कार्यशैली भी संदेह की दृष्टि में है।

क्षेत्र में पिछले दो महिनों में करीब दर्जनों चोरी की घटनाएं हो चुकी हैं, लेकिन पुलिस द्वारा एक भी मामले का खुलासा नही किया गया है। सप्ताहभर के दौरान थाना क्षेत्र के मेंगलवा गांव में राजपुरोहितो के घरों में, जीवाणा में दुकानों पर, सायला कस्बे के विश्वकर्मा मंदिर और पास में ही स्थित बायाेसा मंदिर में चोरी की वारदात को चोर अंजाम दे चुके है। लेकिन पुलिस के हाथ अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है।

थाना क्षेत्र के पास हो रही वारदाते संदेह में
उपखंड मुख्यालय पर थाना क्षेत्र में महज दो-तीन किलोमीटर की परिधि में गत दिनो चोरी की वारदाते हुई है। क्षेत्र में 2 किलोमीटर दूर विश्वकर्मा मंदिर गेट के ताले तोड़ना और 3 किलोमीटर दूर बायाेसा मंदिर से नकदी चुराने के मामले घटित हुए। जो अपने आप में पुलिस की नाकामी साबित करती है। इस घटनाओं के बाद पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठ रहे है।

इनका कहना है
चोरियों पर लगाम लगाने के लिए पुलिस प्रयासरत है और जल्द ही चोरियों का खुलासा किया जाएगा। - सवाई सिंह थानाधिकारी सायला

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें