पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

निरीक्षण:निर्माणाधीन इंटरलॉकिंग कार्य का अधिकारियों व सरपंच ने किया निरीक्षण

सायला12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

उपखंड मुख्यालय पर शनिवार को सार्वजनिक निर्माण विभाग द्वारा विकास पथ योजना के तहत राजाराम नगर गोलिया होते हुए छात्रावास तक बनने वाली इंटरलॉकिंग सड़क का अधिशाषी अभियंता तेजाराम चाैधरी, सरपंच रजनी कंवर, उपसरपंच प्रकाश मेघवाल ने निरीक्षण किया।

जानकारी के अनुसार विभाग द्वारा विकास पथ योजना के अंतर्गत करीबन 70 लाख की लागत से इंटरलॉकिंग सड़क का निर्माण करवाया जा रहा है, जिससे लोगों को आवागमन में राहत मिलेगी। वही सरपंच ने सहायक अभियंता अनिल कुमार माथुर से विकास योजना में बनने वाली सड़क निर्माण कार्य के बारे में जानकारी ली और गुणवत्तापूर्ण कार्य करने के निर्देश दिए। पूर्व में निर्मित खरंजा सड़क क्षतिग्रस्त होने से जगह जगह गड्ढे बन गए थे, जिससे बारिश के मौसम में पानी जमा होने से कीचड़ फैल जाता था।

जिस पर राजाराम नगर गोलिया के निवासियों की समस्या को गंभीरता से लेते हुए सरपंच ने सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारियों को समस्या से अवगत करवाया था और शीघ्र सड़क निर्माण की मांग की थी। इसके बाद विभाग द्वारा विकास पथ योजना में 70 लाख की लागत से इंटरलॉकिंग सड़क की स्वीकृति दी थी। इस दौरान सार्वजनिक निर्माण विभाग के सहायक अभियंता अनिल माथुर, भाजपा नेता बंशीधर माहेश्वरी, समाजसेवी व पूर्व उपसरपंच विक्रमसिंह दहिया, शम्भूसिंह दहिया, ठेकेदार अशोक माली सहित ग्रामीण मौजूद थे।

नई पेयजल लाइन बिछाने का दिया आश्वासन
सडक निर्माण कार्य के दौरान राजाराम नगर गोलियां के निवासियों ने बताया कि पेयजल सप्लाई लाइन में जुड़े होने के बाद भी कई घरों तक पानी नही पहुंच रहा है। जिससे लोगो को पेयजल समस्या का सामना करना पड़ रहा है। जिस पर सरपंच ने ग्राम पंचायत की निजी आय से नवीन लाईन बिछाने की बात कही, ताकि सड़क निर्माण का कार्य भी समय भी पूरा हो सके।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें