पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जायजा:निर्माणाधीन सीसी सड़क का सरपंच ने किया निरीक्षण

सायला12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कस्बे के उदेशों का वास में निर्माणाधीन सीसी सडक का शनिवार को सायला सरपंच रजनी कंवर ने निरीक्षण कर ठेकेदारों को गुणवत्तापूर्ण कार्य करने सहित आवश्यक निर्देश दिए। जानकारी के अनुसार वार्ड संख्या 17 में पंचायत द्वारा करीबन आठ लाख रुपए की लागत से सीसी सडक का निर्माण करवाया जा रहा है। जिसका सरपंच ने निरीक्षण कर ठेकेदार को गुणवत्तापूर्ण कार्य करने के निर्देश दिए। साथ ही सडक निर्माण के दौरान गंदे पानी एवं बारिश के पानी की निकासी के लिए पर्याप्त ढलान आदि देने की बात कही।

इस निर्माणाधीन सडक के स्थान पर सडक एवं नालियों का अभाव था जिससे बारिश का पानी आम रास्ते में जमा हो जाता था। जिससे मौहल्लेवासियों को आवागमन में दिक्कतों का सामना करना पड़ता था। वही नालियों के अभाव में गंदा पानी आम रास्ते में जमा हो जाता था जिससे कीचड़ फैलने के कारण मच्छरों के पनपने एवं बीमारी फैलने का भय रहता था। लेकिन अब सीसी सडक बनने से मौहल्लेवासियों को सुविधा होगी।

इस दौरान पूर्व उपसरपंच विक्रमसिंह दहिया, वार्डपंच मुल्तानमल आचार्य, दलपतसिंह राजपुरोहित, मंगलसिंह, भंवरसिंह, मांगीलाल, अर्जुनसिंह, शांतिलाल, किशोर वैष्णव, ठेकेदार मोहन मेघवाल आदि मौजूद थे। इस पर मौहल्लेवासियों ने सरपंच का आभार जताया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थितियां आपके पक्ष में है। अधिकतर काम मन मुताबिक तरीके से संपन्न होते जाएंगे। किसी प्रिय मित्र से मुलाकात खुशी व ताजगी प्रदान करेगी। पारिवारिक सुख सुविधा संबंधी वस्तुओं के लिए शॉपिंग में ...

और पढ़ें