पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

निर्देश:निर्माणाधीन सड़क व नालियों का सायला सरपंच ने किया निरीक्षण, दिए कई निर्देश

सायला3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कस्बे के भील बस्ती एवं कोढ़ियों का वास में विधायक कोष से निर्माणाधीन सीसी सड़क, इंटरलॉकिंग सड़क एवं नालियों का सायला सरपंच रजनी कंवर ने निरीक्षण कर ठेकेदार को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। जानकारी के अनुसार पिछले कई दशकों से सीसी सड़क एवं नालियों का अभाव था, जिसके चलते गंदे पानी की समुचित निकासी नही होने से मौहल्लेवासियों को दिक्कतों को सामना करना पड़ता था।

वही बारिश के मौसम में पानी का भराव हो जाता था, जिससे मौहल्लेवासियों को आवागमन में परेशानी झेलनी पड़ती थी। साथ ही जमा पानी से कीचड़ फैलने एवं मच्छरों के पनपने से बीमारियों का भय रहता था। जिसको लेकर मौहल्लेवासियों ने सायला सरपंच को समस्या से अवगत करवाते हुए शीघ्र समाधान की मांग की थी।

इसके बाद सरपंच ने जालोर विधायक जोगेश्वर गर्ग को समस्या से अवगत करवाते हुए सीसी सड़क एवं नालियों की निर्माण की मांग की थी। जिस पर विधायक गर्ग ने विधायक कोष से सीसी सडक एवं नालियों के निर्माण हेतु स्वीकृति जारी की। वहीं अन्य लागत राशि पंचायत समिति से स्वीकृत करवाकर कार्यों की स्वीकृति की।

इसके बाद गत दिनों सीसी सड़क एवं नालियों के निर्माण का कार्य शुरू किया गया जिसका सरपंच ने बुधवार को निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान सरपंच ने ठेकेदार को गुणवत्तापूर्ण कार्य करने के निर्देश दिए। वही मौहल्लेवासियों ने सरपंच ने करवाए जा रहे विकास कार्यों की सराहना की। इस दौरान वार्डपंच वगताराम भील, ठेकेदार मोहन मेघवाल, पारसाराम, सांवलाराम, मोडाराम, विजय राणा आदि मौजूद थे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें