पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शिलान्यास:1.70 करोड़ की लागत के रिवर फ्रंट निर्माण का शिलान्यास

शिवगंज4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • शिवगंज में संतोषी मोहल्ले की ओर 140 फीट व इंद्रा कॉलोनी की ओर 110 फीट होगा निर्माण

नगर पालिका शिवगंज की ओर से शनिवार शाम 4 बजे जवाई नदी के किनारे पर विधायक संयम लोढा के मुख्य आतिथ्य एवं पालिकाध्यक्ष वजींगराम घांची की अध्यक्षता, उपाध्यक्ष चंपा देवी कुमावत, अधिशासी अभियंता महेंद्रसिंह चौधरी, अधिशासी अधिकारी महेंद्र कुमार राजपुरोहित व ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष हरीश राठौड़ के विशिष्ट आतिथ्य में रिवर फ्रंट निर्माण कार्य का शिलान्यास समारोह आयोजित किया गया।

समारोह में विधायक लोढ़ा ने कहा कि रिवर फ्रंट का निर्माण कार्य होने के बाद यहां सुबह-शाम बच्चे, वृद्धजन अपने सुकून के पल बिताने के साथ मनोरंजन व पेड़-पौधों और हरियाली का लुप्त उठा पाएंगे।

लोढ़ा ने बडगांव में स्वीकृत हुए इमीटेशन ज्वैलरी हब की जानकारी देते हुए कहा कि औद्योगिक इकाइयां लगवाने के लिए यहां 182 भूखंड है,जबकि करीब 500 प्रवासियों ने इमीटेशन ज्वैलरी की इकाइयां लगवाने के लिए भूखंड उपलब्ध करवाने की मांग है।

विधायक ने कहा कि पालड़ी जोड़ में भी जल्द ही रिको औद्योगिक क्षेत्र के लिए भूमि उपलब्ध हो जाएगी। उन्होंने जिले में मेडिकल कॉलेज व शिवगंज में नगर पालिका के भवन निर्माण कार्य स्वीकृत होने का जिक्र करते हुए मुख्यमंंत्री अशोक गहलोत का आभार जताया। लोढ़ा ने कहा कि पालिका के नए भवन के लिए करीब 4 करोड़ की स्वीकृति भी मिल गई है, शीघ्र ही निर्माण कार्य प्रारंभ हो जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें