पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

उद‌्घाटन:अंदौर अस्पताल में चिकित्सा संसाधनों और अंबेडकर पार्क का उद‌्घाटन किया

शिवगंज3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

राजकीय उच्चीकृत उपस्वास्थ्य केंद्र अंदौर में मंगलवार को विधायक संयम लोढ़ा ने विधायक मद एवं भामाशाहों के सहयोग से उपलब्ध करवाए चिकित्सा संसाधनों एवं अस्पताल परिसर में तैयार करवाए अंबेडकर पार्क का लोकार्पण किया। समारोह में विधायक की प्रेरणा से भरत कुमार पुत्र भबूताराम सुथार ने मरीजों की सुविधा के लिए एंबुलेंस देने की घोषणा की।

समारोह में विधायक लोढ़ा ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में भी लोगों को बेहतर चिकित्सा सुविधा उपलब्ध देने के लिए आवश्यक संसाधन जुटाने में कोई कसर नहीं रखी जाएगी। लोढ़ा ने कहा कि गहलोत सरकार की मंशा है कि ग्रामीण क्षेत्रों में मरीजों को चिकित्सा की पुरी सुविधा मिले ताकि उनको उपचार के लिए दूरदराज स्थानों की अस्पतालों में जाने की आवश्यकता नहीं हो। इसके पहले लोढ़ा ने फीता काटकर अंबेडकर पार्क एवं चिकित्सा संसाधनों का लोकार्पण किया।

लोढ़ा ने चारदीवारी का निर्माण करवाने का आश्वासन दिया। समारोह के मुख्य अतिथि लोढ़ा ने भामाशाह कमला देवी, रमेश कुमार प्रजापत, ठाकराराम, भूराराम प्रजापत, पकाराम, सोहनलाल, दलाराम फतेहचंद, मोहनलाल सुथार, डायाराम कुम्हार, किशोर कुमार, भबूताराम, खीमाराम, थानाराम का पुष्पमाला पहनाकर स्वागत किया। समारोह में सीएमएचओ डॉ. राजेश कुमार, बीसीएमओ डॉ. कौशल औहरी, पूर्व प्रधान अचलाराम माली, पूर्व सरपंच रमेश कुमार जैन, मूल सिंह समेत कई लोग उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें