गड्ढों की मरम्मत:जलापूर्ति की पाइप डालने के लिए खोदी सड़क व गड‌्ढों की मरम्मत नहीं होने से लोग परेशान

शिवगंज2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • गड्ढों की मरम्मत के लिए विभाग के अधिकारियों को कई बार कहा, लेकिन कोई ध्यान नहीं दे रहा

शहर के छावणी मोहल्ले में जलदाय विभाग की ओर से लोगों की शिकायत पर करीब दो महीने पहले जलापूर्ति में सुधार लाने के लिए डाली गई पाइप लाइन की जगह सड़क पर हुए गड्ढों से लोगों को आवागमन में दिक्कतें हो रही है।

रात के समय कई बार अंधेरा रहने से पैदल जा रहे कई लोग गड्ढों की जगह ठोकर लगने से वह चोटिल भी हुए है। नगर पालिका के पार्षद राजेश अहीर ने बुधवार को कलेक्टर सिरोही को पत्र भेजकर सड़क पर हुए गड्ढों की जल्द मरम्मत करवाने की मांग की है। पार्षद अहीर ने बताया है कि छावणी मोहल्ले की सबसे महत्वपूर्ण तहसील सड़क पर पिछले करीब दो महीने पहले जलापूर्ति की पाइप लाइन डालने के लिए खाई खोदी गई थी, जिससे हुए गड्ढों से सड़क पर यातायात व्यवस्था पूरी तरह से गड़बड़ा गई है, कई लोग पैदल चलते समय गड्ढों की जगह गिर रहे है, जिससे चार-पांच व्यक्ति चोटिल भी हो चुके है। गड्ढों की मरम्मत के लिए जलदाय विभाग के अधिकारियों को कई बार कहा, लेकिन इस ओर कोर्ई ध्यान नहीं दे रहे है।

घांची मोहल्ले के लोगों ने बताया कि गड्ढों की मरम्मत करवाने के लिए सड़क पर कंकरीट भी डाली गई है, लेकिन कई दिनों से मरम्मत कार्य शुरू नहीं किया जा रहा है। सड़क पर कंकरीट पड़ी रहने से विशेषकर दुपहिया वाहनों के चालकों को दुर्घटना कर डर लगा रहता है।

इधर, इस बारे में जलदाय विभाग के कनिष्ठ अभियंता विनोदसिंह शेखावत ने बताया कि जलापूर्ति की पाइप लाइन डालने के लिए तहसील सड़क किनारे खुदाई की गई थी, उस जगह पर बारिश के पानी से मिट्टी दबने से गड्ढे हुए है, जिसकी मरम्मत एक-दो दिन में करवा दी जाएगी।

खबरें और भी हैं...