पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पूछताछ की:भगवान की मूर्तियों पर तेजाब डालने के आरोपी को आज न्यायालय मेें करेंगे पेश

शिवगंज21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर में अलग-अलग जगहों पर तीन मंदिरों एवं सुमेरपुर में एक मंदिर में देवी-देवताओं की मूर्तियों पर तेजाब डालने के मामले में गिरफ्तार आरोपी गणेशराम सुथार को गुरुवार सुबह न्यायालय में पेश किया जाएगा। इधर, पुलिस ने मूर्तियों पर तेजाब डालने का उद्देश्य जानने के साथ इसमें किसी अन्य व्यक्ति का कोई हाथ तो नहीं के संबंध में आरोपी गणेशराम से गहनता के साथ पूछताछ की।

आरोपी ने बताया कि वह सिर्फ मूर्तियों की सफाई के लिए ही तेजाब का उपयोग किया और तेजाब भी बोतल में स्वयं के घर से ही लेकर आया है। पुलिस निरीक्षक बुद्धाराम चौधरी ने बताया कि आरोपी गणेशराम सुथार अपनी साइकिल पर घूमता है और फर्नीचर बनाने एवं मरम्मत करने का काम भी करता है। मूर्तियों पर तेजाब डालने एवं धार्मिक भावनाओं को आघात करने के मामले में गिरफ्तार आरोपी गणेशराम से पूछताछ की जा रही है्, जिसमें उसने बताया कि तेजाब को बोतल में अपने घर से ही लेकर आया था और वह फर्नीचर का काम करता है। तेजाब की बोतल भी काम करते समय ही छुपके से ली थी। आरोपी सुथार ने पुलिस को बताया है कि किसी ने ऐसा बताया था कि तेजाब से मूर्तियों की सफाई होती है, इसलिए सफाई करने के उद्देश्य से ही उन पर तेजाब चढ़ाया है।

पुलिस का मानना है कि आरोपी गणेशराम का मानसिक संतुलन पूरी तरह से स्थिर नहीं है। इसके बाद भी आरोपी से की जा रही पूछताछ में पुलिस की ओर से मूर्तियों पर तेजाब डालने का उद्देश्य जानने के साथ इसमें किसी अन्य व्यक्ति का कोई हाथ तो नहीं, के बारे में हर पहलु पर जांच पड़ताल की जा रही है।

खबरें और भी हैं...