कोरोना काल:जिले में 12 नए केस सामने आए, पिंडवाड़ा कस्बे में एक ही परिवार के सात लोग मिले पॉजिटिव

सिरोही/पिंडवाड़ाएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में मंगलवार को 11 नए कोरोना रोगी सामने आए है। इसमें सबसे अधिक पिंडवाड़ा शहर में 7, सिरोही शहर 3, शिवगंज व आबूरोड शहर में एक-एक कोरोना संक्रमित शामिल है। पिंडवाड़ा शहर में एक ही परिवार के 7 लोग पॉजिटिव पाए गए।  शहर अबतक 81 कोरोना पॉजिटिव सामने आ चुके हैं। जानकारी अनुसार शहर में मंगलवार को कोरोना के 7 केस सामने आए जो पूर्व में कोरोना से हुई वृद्धा की मौत का परिवार है। इसमें वृद्धा का बेटा, पौत्री, देवर, देवरानी व उनकी बेटी व दोहिता संक्रमित निकला।

पॉजिटिव की सूचना पर डॉ. इसाराम पंवार, मेलनर्स बलवीर सिंह गुजराल, फार्मासिस्ट प्रदीप भाटी, जगदीश देवड़ा, दिलीप कंडारा, नगरपालिका एसआई प्रवीण राजपुरोहित मौके पर पहुंचे और ट्रेवल हिस्ट्री लेकर मानसरोवर आबूरोड रेफर किया।

वहीं मंगलवार को एक ही परिवार के पॉजिटिव आने के बाद चिकित्सा विभाग के कोविड प्रभारी डॉ. कश्यप जानी ने अपील की है कि पॉजिटिव आने के बाद लोग अपनी ट्रेवल हिस्ट्री सही से नही बताते हुए सच छिपाते है। इसलिए शहर में कोरोना का आंकड़ा बढ़ रहा है।

आबूरोड आइसोलेशन सेंटर से 9 जनों को दी छुट‌्टी
मानसरोवर आइसोलेशन सेंटर से मंगलवार को एक राहतभरी खबर आई। कोरोना को हराने वाले 9 रोगियों को आइसोलेशन सेंटर प्रभारी डॉ. सलीमखान एवं वरिष्ठ नर्सिंगकर्मी सुखबीरसिंह की अगुवाई में नर्सिंगकर्मियों ने तालियां बजाकर अभिनंदन किया गया।

बीसीएमओ डॉ. गौतम मोरारका के अनुसार मंगलवार को डिस्चार्ज किए गए लोगों के सरूपगंज के 5 तथा पिंडवाड़ा का एक व्यक्ति है। ये सभी लोग महज सात दिनों में रिकवर हुए हैं। इसी प्रकार पिंडवाड़ा की दो तथा आबूरोड की एक महिला को रिकवर होने में 11 दिन का समय लगा है।

खबरें और भी हैं...