पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मांग:30 सितंबर तक बढ़ी एमनेस्टी स्कीम

सिरोही14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

राज्य सरकारी की ओर से व्यवसायियों के हित को देखते हुए उनके बकाया टैक्स की मांग की एमनेस्टी स्कीम 30 सितंबर तक बढ़ा दी हैं। इसके तहत व्यवसायियों को मात्र कर राशि जमा करवाकर उसकी पूर्ण शास्ति एवं ब्याज माफ की जा रही हैं।

विभाग के वाणिज्यिक कर अधिकारी हठे सिंह भाटी ने बताया कि बकाया मांग का पूर्ण कर के साथ जमा करवाए जाने के साथ स्कीम का लाभ लेने एवं साथ ही घोषणा प्रपत्र पेश करने का प्रमाण पत्र देने का समय भी 30 सितंबर तक किया गया हैं। जिन व्यवसायियों की घोषणा प्रपत्र में मांग बकाया चल रही है, वे 30 सितंबर तक कुल कर का 30 प्रतिशत जमा करवाकर बकाया समस्त मांग राशि की छूट ले सकते हैं। इसके अलावा जिन व्यवसायियों के कर निर्धारण उनकी अनुपस्थिति में एक तरफा पारित किए थे वे एक सरल आवेदन संबंधित अधिकारी को प्रस्तुत कर अपने कर निर्धारण को दुबारा संपूरित करवा सकते हैं।

जिसकी मियादी भी राज्य सरकार का ओर से 30 सितंबर तय की गई हैं। जिन व्यवसायियों ने अभी तक एमनेस्टी स्कीम का लाभ नही लिया है, उनसे आज ही एमनेस्टी स्कीम का लाभ लेने की अपील की गई हैं। एमनेस्टी स्कीम 2021 का आवेदन ऑनलाइन वेबसाइट के माध्यम से किया जा सकता हैं।

खबरें और भी हैं...