समारोह:स्कूलों में मनाया वार्षिकोत्सव, भामाशाहों का किया सम्मान; भामाशाहों ने मुख्य द्वार भी बनवाएंगे

सिरोही9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पोसालिया. वार्षिकोत्सव पर बालिकाओं ने प्रस्तुतियां दी। - Dainik Bhaskar
पोसालिया. वार्षिकोत्सव पर बालिकाओं ने प्रस्तुतियां दी।
  • मडिया स्कूल में विधायक संयम लोढ़ा ने किया नवनिर्मित कक्षाकक्ष का लोकार्पण

जिलेभर के विभिन्न सरकारी स्कूलों में वार्षिकोत्सव एवं पुरस्कार वितरण समारोह मनाया गया। मडिया गांव स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय का वार्षिकोत्सव विधायक संयम लोढ़ा के मुख्य आतिथ्य में मनाया गया। समारोह में स्कूल के छात्र-छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुतियां दी। इस दौरान विधायक लोढ़ा ने समग्र शिक्षा अभियान की ओर से निर्मित अतिरिक्त कक्षाकक्षों का लोकार्पण भी किया। इसके बाद प्रतिभावान छात्र-छात्राओं को पुरस्कार वितरण किए। भामाशाहों और कोरोना योद्धा को भी सम्मानित किया गया। विधायक मद से खेल सामग्री देने की घोषणा की गई। प्रधानाचार्य अंजूरानी कांटीवाल ने प्रतिवेदन पेश किया।

नया सानवाड़ा | मीपवर्ती गांव सिवेरा के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय का वार्षिकोत्सव सरपंच कन्हैयालाल मीणा के मुख्य आतिथ्य, पिंडवाड़ा सीबीईओ भंवरलाल पुरोहित, उप सरपंच मोकाराम आदि के आतिथ्य में मनाया गया। प्रधानाचार्य माणकचंद रायका ने बताया कि बाल विवाह से जुड़े नाटक ने जागरूकता का संदेश दिया।

शिवगंज | राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय रोवाड़ा का वार्षिकोत्सव विधायक संयम लोढ़ा के मुख्य आतिथ्य एवं सरपंच परबत सिंह परमार की अध्यक्षता व एसीबीओ हरिशंकर, पीईईओ श्रवण कुमार खंडेलवाल के विशिष्ट आतिथ्य में आयोजित किया गया। समारोह मेंं प्रतिभावान छात्र-छात्राओं को पुरस्कार वितरण एवं स्मृति चिन्ह प्रदान कर सम्मानित किया गया एवं रंगारंग प्रस्तुतियां दी गई। विधायक ने खेल मैदान का विकास करवाने एवं खिलाडिय़ों की सुविधा के लिए क्रिकेट किट उपलब्ध करवाने की घोषणा की। प्रधानाचार्य बलवीर सिंह सिसोदिया ने प्रतिवेदन पेश किया।

आबूरोड | राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय दानवाव का वार्षिकोत्सव लक्ष्मण सोलंकी के मुख्य आतिथ्य में आयोजित किया गया। भामाशाह लक्ष्मण सोलंकी ने विद्यालय का मुख्य द्वार एवं टेबल टेनिस की टेबल भेंट करने की घोषणा की।

तंवरी | राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय जैला का वार्षिकोत्सव शनिवार को क्षेत्रीय विधायक संयम लोढ़ा के मुख्य आतिथ्य में मनाया गया। ग्रामीणों ने 11 किलो फूलों का हार पहनाकर विधायक का स्वागत किया। विधायक ने कक्षाकक्ष मरम्मत करवाने का विश्वास दिलाया। प्रधानाचार्य बुद्ध सिंह बारहठ ने प्रतिवेदन में विद्यालय की वर्तमान और पूर्व उपलब्धियों से रूबरू करवाया।

पोसालिया | राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय का वार्षिकोत्सव विधायक संयम लोढ़ा के मुख्य आतिथ्य, सीडीईओ अमर सिंह देवड़ा व भामाशाह मोहनलाल जैन, समाजसेवी मानसिंह राव, रमेश कुमार मीणा,ख्एसीबीईओ शंकर मीणा के विशिष्ट आतिथ्य में मनाया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता सरपंच रेखा कंवर ने की। की। भामाशाह मोहनलाल जैन ने विद्यालय भवन रंगरोगन व लाइट रिपेयर के लिए 15 लाख तक खर्च करने और विज्ञान संकाय खोलने पर 50 लाख खर्च करने की घोषणा की। इसी तरह राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय आलपा के वार्षिकोत्सव में मुख्य अतिथि विधायक संयम लोढ़ा ने नवनिर्मित आठ अतिरिक्त कक्षों का लोकार्पण किया। विधायक ने क्रिकेट किट और शाला प्रांगण में ब्लॉक और छत मरम्मत की घोषणा की। अध्यक्षता सीडीईओ अमर सिंह देवड़ा ने की।

खबरें और भी हैं...