जिला प्रमुख बने भाजपा के अर्जुन पुरोहित:कांग्रेस से पूर्व UIT चेयरमैन हरीश चौधरी को हराया, पुरोहित को 17 वोट मिले तो चौधरी को 3 मत, 4 जगहों पर BJP के प्रधान जीते

सिरोहीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जिला प्रमुख अर्जुन पुरोहित। - Dainik Bhaskar
जिला प्रमुख अर्जुन पुरोहित।

सिरोही में जिला प्रमुख व प्रधान के चुनाव में दोनों पार्टियों ने सोमवार नामांकन की प्रक्रिया के ठीक पहले अपने प्रत्याक्षियों की घोषणा की थी। जिला प्रमुख के लिए भाजपा से अर्जुन पुरोहित और कांग्रेस से पूर्व यूआईटी अध्यक्ष हरीश चौधरी ने नामांकन भरा है। भाजपा के अर्जुन पुरोहित सिरोही जिला प्रमुख के पद पर निर्वाचित हुए है। पुरोहित को 17 वोट मिले और कांग्रेस के हरीश को 4 मत मिले। पुरोहित ने अपने प्रतिद्वंदी को हराकर बड़ी जीत हासिल की है।

सिरोही प्रधान के लिए भाजपा से हंसमुख कुमार को 14 वोट मिले, उन्होंने कांग्रेस की सीतादेव को हराया। पिंडवाड़ा प्रधान पद पर भाजपा के नितिन बंसल को 15 मत मिले, उनके विपक्ष में कांग्रेस की सुनीता गरासिया खड़ी थी। रेवदर प्रधान पद पर कांग्रेस की दानुदेवी चौधरी को हराकर भाजपा की राधिका देवासी विजयी रही। राधिका देवासी को 21 में से 14 वोट मिले। शिवगंज से भाजपा से ललिता कुंवर ने जीत हासिल की। उसको 15 में से 8 मत मिले। उन्होंन अपने प्रतिद्वंदी कांग्रेस के कैलाश कुंवर को हराया। आबूरोड प्रधान पद में भाजपा के रामलाल रनोरा को हराकर कांग्रेस के लीलाराम जीते। उसको 15 में से 9 मत मिले है।

खबरें और भी हैं...