पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कू्रड ऑयल चोरी करने का प्रयास:आईओसीएल पाइपलाइन से वॉल लगाकर ऑयल चोरी करने के दूसरे आरोपी को किया गिरफ्तार

सिरोही3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भुजेला से निकलने वाली आईओसीएल की पाइपलाइन में वॉल लगाकर कू्रड ऑयल चोरी करने के मामले में रोहिड़ा पुलिस ने शनिवार को दूसरे आरोपी को गिरफ्तार किया है। इस मामले में पुलिस ने दो दिन पूर्व एक आरोपी को खाखरवाड़ा से गिरफ्तार किया था। इस मामले की जांच पिंडवाडा डीएसपी किशोर सिंह चौहान कर रहे है।

इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड कंपनी की पाइपलाइन में अवैध रुप से वॉल लगा कर कू्रड ऑयल चोरी करने वाले आरोपियों की तलाश में डीएसपी किशोरसिंह चौहान के नेतृत्व में गठित टीम के प्रशिक्षु आरपीएस अधिकारी सुदर्शन पालीवाल, थानाधिकारी हनवंतसिंह भाटी, एसआई अशोकसिंह, कांस्टेबल पुखराज व शंकरलाल ने भुजेला से निकलने वाली आईओसीएल कंपनी की पाइपलाइन पर अवैध रुप से वॉल लगाकर कू्रड ऑयल चोरी करने का प्रयास करने में शामिल जोधपुर बाकलिया निवासी रामनिवास पुत्र सोहनलाल परिहार को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इस मामले में दो दिन पूर्व खाखरवाड़ा गोलियां निवासी बलराम उर्फ बलवंत जणवा चौधरी को खाखरवाडा से गिरफ्तार किया था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आपका संतुलित तथा सकारात्मक व्यवहार आपको किसी भी शुभ-अशुभ स्थिति में उचित सामंजस्य बनाकर रखने में मदद करेगा। स्थान परिवर्तन संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने के लिए समय अनुकूल है। नेगेटिव - इस...

    और पढ़ें