101 किलो डोडा-पोस्त के साथ चार तस्कर गिरफ्तार:बाड़मेर सप्लाई करने जा रहे थे, नाकाबंदी में पकड़े गए, दो वाहन भी जब्त

सिरोहीएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरफ्त में चारों तस्कर। - Dainik Bhaskar
पुलिस गिरफ्त में चारों तस्कर।

सिरोही की पिंडवाड़ा पुलिस ने दो अलग-अलग कार्रवाई चार तस्करों को पकड़ा है। आरोपियों के कब्जे से 101 किलो डोडा पोस्त और दो वाहन जब्त किया गया है।

एसपी धर्मेन्द्र सिंह ने बताया कि नीमच एमपी के रहने वाले संजय बाछड़ा (24) और उसके साथी अंकित मालवीय (22) को गिरफ्तार किया गया। बोलेरो और पिकअप को जब्त कर 64 किलो 600 ग्राम डोडा-पोस्त बरामद किया गया। आरोपी डोडा पोस्त को नीमच से लाकर बाडमेर में सप्लाई करने जा रहे थे। दूसरी कार्रवाई वन विभाग चौक उदयपुर हाईवे पर नाकाबंदी के दौरान की गई। पिंडवाड़ा सीआई चम्पाराम के नेतृत्व में पुलिस टीम ने डोडा-पोस्त से भरी एक कार को पकड़ा है।

ड्राइवर बाड़मेर का रहने वाला भजनलाल (22) और उसका पप्पू राम (32) के कब्जे को गिरफ्तार किया गया। वाहनों से 38 किलोग्राम 800 डोडा-पोस्त बरामद किया गया। पूछताछ में दोनों ने बताया कि डोडा पोस्त चितौडगढ़ से भरकर बाड़मेर सप्लाई करने जा रहे थे। पुलिस ने रास्ते में ही पकड़ लिया।

एसपी धर्मेन्द्र सिंह ने बताया कि पिंडवाड़ा डीएसपी जेठूसिंह व थाना अधिकारी सीआई चम्पाराम के नेतृत्व में कार्रवाई की गई। मोरस चौकी पर नाकाबंदी के दौरान शिवनारायण उ.नि. के नेतृत्व में तस्करों को पकड़ा गया है। पुलिस टीम में पिंडवाड़ा थाना अधिकारी चम्पाराम, सब इंस्पेक्टर शिवनारायण, हैड कांस्टेबल ओमप्रकाश, किशन लाल, कांस्टेबल मनोज कुमार, श्रवण कुमार, गणपत, विक्रम सिंह, रमेश कुमार, अजयपाल सिंह वाहन चालक शामिल थे। एसपी धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि कार्रवाई में हैड कांस्टेबल किशनलाल व कांस्टेबल जितेन्द्र सिंह की विशेष भूमिका रही हैं।