पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पकड़ा गया ईनामी बदमाश:चार साल से पहले डकैती कर चला गया था आंध्रप्रदेश फरारी के दौरान वहां की मजदूरी, गांव आया तो पकड़ा

सिरोही10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • 2017 में तंवरी गांव में दंपती को बंधक बना मारपीट कर जेवरात लुटने वाला आरोपी छैलसिंह गिरफ्तार
  • जिले के टॉप 10 वांछित आरोपियों में हैं शामिल, पाली के पिचावा में तिहरा हत्याकांड और मादा गांव में नकबजनी का ईनामी आरोपी

जिले के तंवरी गांव में चार साल पहले दंपति को बंधक बना मारपीट कर जेवरात लूटने वाले जिले के टॉप 10 वांछित आरोपियों में शामिल छैलसिंह को पुलिस ने सोमवार को उसके गांव वराड़ा से गिरफ्तार किया है। आरोपी पर पाली जिले में पिचावा हत्याकांड व मादा  नकबजनी मामले में ईनाम भी घोषित है। पुलिस का दावा है कि पूछताछ में आरोपी से और भी वारदात खुलने की संभावना है।

जानकारी के अनुसार 30 अप्रैल 2017 की रात तंवरी गांव में करीब 7-8 बदमाशों ने घर के अन्दर सो रहे त्रिलोकचंद व उसकी पत्नी के साथ मारपीट कर बंधक बनाकर घर में रखे सोने चांदी के जेवरात व रुपये लूटकर ले गए थे। इस मामले में पुलिस पूर्व में 8 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी थी। वारदात में छैलसिंह शामिल था, जो घटना के वक्त से फरार चल रहा था।

इस पर एसपी पूजा अवाना की ओर से जिले में चलाए जा रहे वांछित आरोपियों की धरपकड़ अभियान के तहत एएसपी हर्ष रतनू, रेवदर डिप्टी नरेंद्र सिंह, थाना अधिकारी प्रभुराम के नेतृत्व में कांस्टेबल ओम प्रकाश व प्रेम सिंह की टीम गठित की गई।

आरोपी छैल सिंह पिछले चार साल से फरार चल रहा था। थाना अधिकारी प्रभुराम ने बताया कि आरोपी कुछ  दिनों पहले ही विजयवाड़ा से अपने घर वराड़ा आया था। इसकी सूचना मिलने पर पुलिस ने दबिश दी जहां से उसे दस्तयाब किया गया।

थाना  अधिकारी ने बताया कि पूछताछ में आरोपी छैल सिंह ने  अपने दोस्तों के साथ मिलकर ग्राम तंवरी में  त्रिलोकचन्द सोनी के रहवासी मकान मे प्रवेश कर मकान मे सो रहे दंपती के साथ मारपीट कर बंधक बनाकर जेवरात व नकदी चुरा कर ले जाना स्वीकार किया गया। उन्होंने बताया कि आरोपी से पूछताछ जारी है और इससे अन्य कई वारदातें खुलने की संभावना है।

सिरोही में टॉप 10 वांछित आरोपियों की सूची में शामिल, पाली जिले का भी ईनामी आरोपी
थाना अधिकारी ने बताया कि  मुल्जिम आले दर्जे का नकबजन है। इस घटना के अलावा  अलावा पिचावा पुलिस थाना तखतगढ़ जिला पाली मे तिहरा हत्याकांड में भी शामिल था और  गांव मादा पुलिस थाना सादड़ी जिला पाली में नकबजनी की घटना करना स्वीकार किया गया है। इतना ही नहीं आरोपी छैल सिंह सिरोही के टाप 10 अपराधियों की सूची में शामिल था व पाली जिले में ईनामी अपराधी है।

तंवरी से पहले पिचावा और मादा में घटनाओं को दिया अंजाम, इसके बाद चला गया था आंध्रप्रदेश
थाना अधिकारी प्रभुराम ने बताया कि तंवरी से पहले इसने पिचावा तिहरा हत्याकांड व मादा गांव की घटनाओं को अंजाम दिया था। इसके बाद तंवरी में  डकैती के बाद  यह आंध्र प्रदेश चला गया था। पिछले 4 चाल से यह विजयवाड़ा में ही था। फरारी के दौरान यह विजयवाड़ा में एक स्टील की रेलिंग बनाने वाली फैक्ट्री में काम करता था। उन्होंंने बताया कि इसके ऊपर कई मामले दर्ज है और इसने अपनी गैंग में गुजरात के भी कुछ लोगों को शामिल कर रखा था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें