आंगनबाड़ी कर्मचारी ने मांगी इच्छा मृत्यु:बोली- मानिसक रूप से प्रताड़ित होकर लिया फैसला,एलडीसी पर परेशान करने का लगाया आरोप

सिरोही3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सिरोही पालड़ी (एम) थाना। - Dainik Bhaskar
सिरोही पालड़ी (एम) थाना।

आंगनबाड़ी कर्मचारी ने इच्छा मृत्यु की मांग की है। महिला ने एलडीसी पर परेशान करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच के लिए एससी-एसटी के डीएसपी ऑफिस में भेजा है।

आंगनबाड़ी कर्मचारी ने पालडीएम थाना पुलिस को बताया कि वह 2015 से काम कर रही है। बाल विकास विभाग परियोजना शिवगंज का एलडीसी चंदन सिंह उसे कई साल से परेशान कर रहा है। अश्लील हरकतें करने के साथ ही स्त्री धन हड़पना चाहता है। विरोध करने पर भी हरकत से बाज नहीं आ रहा। परेशान करने के लिए दस्तावेजों में हेरफेर कर हर महीने मानदेय काट रहा है। हाजिरी के बाद भी अपसेंट लगाता है।

एलडीसी पर फायरिंग सहित कई मामले पालड़ी एम थाने में दर्ज है। महिला ने कहा कि मानिसक रूप से प्रताड़ित हो चुकी हूं। 25 जनवरी 2022 को अपनी इच्छा से जीवन लीला समाप्त कर रही हूं। इच्छा मृत्यु की स्वीकृति प्रदान कर मृत्यु के बाद मेरे पति और बच्चे को न्याय दिलाया जाए, ताकि मेरी आत्मा को शांति मिल सकें। महिला ने रिपोर्ट में लिखा कि इस प्रकार के कर्मचारियों पर उचित नकेल कसी जाए, जिससे अन्य किसी महिला को आत्महत्या के लिए मजबूर ना होना पड़े।

खबरें और भी हैं...