• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Sirohi
  • Came To His Village 7 Days Ago, Committed Suicide By Hanging In The House, Found A Suicide Note Written In The Name Of SP In The Room

मैं परेशान हूं, पत्नी बीमार है, कोई परेशान नहीं करें:7 दिन पहले ही अपने गांव आया था, घर में फंदा लगाकर किया सुसाइड, कमरे में SP के नाम लिखा सुसाइड नोट मिला

सिरोहीएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सुसाइड की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस व फंदे से लटका शव। - Dainik Bhaskar
सुसाइड की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस व फंदे से लटका शव।

सिरोही जिले में रेवदर थाना क्षेत्र के निंबाज गांव में फंदा लगाकर एक युवक ने सुसाइड कर लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस ने मंगलवार सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस को मृतक के पास सुसाइड नोट मिला है। जिसमें लिखा है कि मैं मानसिक रूप से परेशान हूं, पत्नी बीमार है। उसे कोई परेशान नहीं करें।

पुलिस ने बताया कि निंबाज गांव निवासी ललित कुमार (40) पुत्र छोगालाल जैन ने सुसाइड किया है। घटनाक्रम के मुताबिक, पिछले सप्ताह वह सूरत से उसके गांव लौटकर आया था। सोमवार शाम को वह घर में अकेला था। कमरे में उसने फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। कुछ देर बाद कमरे में जाने पर वह लटका मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने फंदे से शव को उतारा। जिसके बाद पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पिटल की मोर्चरी भिजवाया।

थानाधिकारी कपूरा राम चौधरी ने बताया कि मृतक ललित कुमार के परिजन मुंबई व सूरत में रहते है। 1 सप्ताह पूर्व ही वह सूरत से घर लौट कर आया था। सूरत में वह परिवार के साथ रहकर नौकरी करता था। उसके पास सुसाइड मिला है। सुसाइड नोट उसने पुलिस अधीक्षक के नाम लिखा है। लिखा है कि वह बीमार से परेशान होकर सूरत से भागकर निंबाज आया। मेरे घर परिवार वालों को परेशान नहीं करें। मैं खुद अपनी स्वेच्छा से आत्महत्या कर रहा हूं। मेरी पत्नी बीमार है, उसको कोई कुछ नहीं कहें।

खबरें और भी हैं...