पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अभियान:अवैध शराब के खिलाफ 15 फरवरी तक चलेगा अभियान

सिरोही3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

आबकारी विभाग के आदेश के तहत राज्य में अवैध व हथकढ़ शराब के खिलाफ जिला प्रशासन, पुलिस व आबकारी विभाग के समन्वय से संयुक्त विशेष निरोधात्मक अभियान अब 15 फरवरी तक चलाया जाएगा। भरतपुर और भीलवाड़ा जिले में शराब दुखान्तिकाओं को देखते हुए मुख्य सचिव ने अभियान को 15 जनवरी से बढ़ाकर 15 फरवरी तक चलाए जाने के निर्देश जारी किए है।

कलेक्टर भगवती प्रसाद ने एक आदेश जारी कर अभियान के तहत टीम के अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे अवैध व हथकढ़ शराब बनाने व उसके वितरण के विरूद्ध प्रभावी कार्रवाई करें तथा दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करें। उन्होंने मुखबिर प्रोत्साहन योजना में एक लाख रुपए की राशि का भी अधिक से अधिक प्रसार-प्रचार करने के निर्देश दिए।

जारी आदेशानुसार जिले में मदिरा के अवैध निर्माण, उत्पादन, परिवहन, संग्रहण एवं बिक्री पर प्रभावी कार्यवाही के लिए पुलिस एवं आबकारी विभाग की ओर से संयुक्त रूप से रणनीति बनाने को कहा गया है। अन्य विभागों को गोपनीय सूचना समेत अन्य सहायता करने के निर्देश दिए गए है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें