पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

क्राइम ब्रांच करेगी माउंट गैंगरेप मामले की मॉनिटरिंग:एडीजी के निर्देश पर सीआईडी सीबी एसपी एसपी पूजा अवाना पहुंचीं सिरोही, पीड़िता से मिली

सिरोही4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

माउंट आबू में नाबालिग से गैंगरेप के मामले में पुलिस मुख्यालय जयपुर की क्राइम ब्रांच सुपरविजन करेगी। इसके लिए पीएचक्यू एडीजी के निर्देश पर सीआईडी सीबी एसपी पूजा अवाना बुधवार को सिरोही पहुंचीं। उन्होंने पीड़िता से अकेले में बातचीत कर पूरे मामले को समझा। अवाना ने बताया कि पीएचक्यू क्राइम ब्रांच में सिविल राइट का चार्ज उनके पास है और महिला अत्याचारों से जुड़े मामलों को वे देखती हैं। इसलिए एडीजी ने उन्हें माउंट आबू गैंगरेप के मामले में सुपरविजन की जिम्मेदारी सौंपी है।

उन्होंने बताया कि इस मामले की जांच स्थानीय स्तर पर एएसपी कर रहे हैं। सही जांच और मामले को जल्दी कोर्ट में सबमिट करने की मॉनिटरिंग की जाएगी। सिरोही में पीड़िता से मिलने के बाद उन्होंने बाल कल्याण समिति की अध्यक्ष रतन बाफना, सदस्य प्रकश माली, प्रताप सिंह व शशिकला मरडीया से इस मामले में जानकारी ली। इस दौरान सिरोही डीएसपी मदन सिंह, कोतवाली थानाधिकारी अनिता रानी, थानाधिकारी तलसाराम माली, सुरेंद्र सिंह व सखी सेंटर प्रभारी पिंकी राजपुरोहित से भी मुलाकात की।

खबरें और भी हैं...