पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

निर्देश:सीएमएचओ ने कोरोना प्रभावित क्षेत्र का निरीक्षण कर जांची व्यवस्थाएं

सिरोही/रेवदर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • डोर टू डोर जाकर स्क्रीनिंग करने के दिए निर्देश

सीएमएचओ डॉ. राजेश कुमार ने कोरोना प्रभावित क्षेत्र का निरीक्षण कर क्षेत्र में उपलब्ध स्वास्थ्य सुविधाओं और सेवाओं का जायजा लिया। उन्होंने आमजन से संवाद कर बताया कि जरूरतमंद लोगों को सभी आवश्यक स्वास्थ्य सुविधाएं मिलें इसलिए जिले के सभी स्वास्थ्यकर्मी मुस्तैदी से काम कर रहे है। जिले में जहां पर भी कोरोना पॉजिटिव मिलता है, वहां नागरिकों के स्वास्थ्य सुरक्षा की सुविधाएं बेहतर उपलब्ध करवाते है।

सीएमएचओ ने बताया कि रेवदर में एक साथ 3 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले है। रेवदर का दौरा किया। रेवदर में कोरोना संक्रमण बचाव व रोकथाम की तैयारी की जानकारी सीएचसी प्रभारी डॉ. तेजाराम से ली। उन्होंने पॉजीटिव के प्राथमिक संपर्क में आने वाले लोगों से आग्रह किया कि खुद आगे आकर कोरोना की जांच कराएं, ताकि संक्रमण आगे फैलने से रोका जा सके।

उन्होंने बताया कि चिकित्सा अधिकारियों को निर्देशित किया कि कोरोना पॉजिटिव क्षेत्र में संक्रमण बचाव व रोकथाम के लिए तुरंत प्रभाव से चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग टीम बना कर डोर टू डोर स्वास्थ्यकर्मी जाकर स्क्रीनिंग कराई जाए है साथ ही कोरोना मरीज के सम्पर्क में आये व्यक्तियों को होम क्वारेंटाइन किया जाए।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - धर्म-कर्म और आध्यामिकता के प्रति आपका विश्वास आपके अंदर शांति और सकारात्मक ऊर्जा का संचार कर रहा है। आप जीवन को सकारात्मक नजरिए से समझने की कोशिश कर रहे हैं। जो कि एक बेहतरीन उपलब्धि है। ने...

और पढ़ें