संयम लोढ़ा के गढ़ में बीजेपी का बोर्ड:राज्यसभा सांसद नीरज डांगी के क्षेत्र आबूरोड में कांग्रेस को मिली जीत, सिरोही, शिवगंज, रेवदर और पिंडवाड़ा में भाजपा को बहुमत

सिरोही/माउंट आबू9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पंचायत चुनाव की मतगणना जारी। - Dainik Bhaskar
पंचायत चुनाव की मतगणना जारी।

जिले में पंचायत समिति सदस्यों के चुनाव के नतीजे आ गए हैं और जिला परिषद सदस्यों के लिए मतगणना जारी है। यहां 5 पंचायत समिति में से केवल आबूरोड में कांग्रेस का बोर्ड बना है। आबूरोड में 15 सीटों में से 9 पर कांग्रेस और 6 पर बीजेपी प्रत्याशियों ने जीत हासिल की है। निर्दलीय विधायक संयम लोढ़ा के गढ़ सिरोही-शिवगंज में बीजेपी का कमल खिला है। सिरोही में बीजेपी ने 17 सीटों में से 14 पर जीत हासिल की है और कांग्रेस को 3 सीटों पर जीत मिली है। शिवगंज में 15 सीटों में से बीजेपी ने 8 और कांग्रेस ने 7 सीटों पर जीत दर्ज की है।

रेवदर में बीजेपी का बोर्ड बना है। यहां 21 सीटों में से बीजेपी ने 13 और कांग्रेस ने 7 सीट पर जीत हासिल की है, जबकि 1 सीट पर निर्दलीय उम्मीदवार जीता है। रेवदर से बीजेपी के जगसीराम कोली विधायक हैं। उधर पिंडवाड़ा में 21 सीटों में से 12 सीटों बीजेपी, 5 सीट पर कांग्रेस और 4 सीट पर निर्दलीय प्रत्याशी ने जीत हासिल की है। पिंडवाड़ा से बीजेपी के समाराम गरासिया विधायक है।

खबरें और भी हैं...