5 बच्चों के सामने पिता ने मां को मार डाला:पत्थरों से सिर और मुंह पर लगातार करता रहा वार,डरे-सहमे बच्चे रोते हुए देखते रहे

सिरोहीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मौके पर पड़ा शव। - Dainik Bhaskar
मौके पर पड़ा शव।

आबूरोड पंचायत के डेरी गांव में दिवाली की रात पत्नी की हत्या कर आरोपी पति फरार हो गया। आरोपी ने पत्नी पर पत्थरों से कई वार किए। लहूलुहान हालत में महिला ने तड़पते हुए मौके पर ही दम तोड़ दिया। वारदात के समय दंपती के पांच बच्चे घर में थे। आरोपी ने बच्चों मारकर धमकाया और चुप रहने का कहकर भाग गया। बच्चे पूरी रात मां के शव के पास बैठकर रोते रहे। सुबह होने पर आस-पास के लोग आए और पीहर पक्ष को सूचना दी। पुलिस के सामने मामला दो दिन बाद शनिवार को आया। पोस्टामार्टम करवाकर शव पीहर पक्ष को सौंपा। आरोपी पति की तलाश की जा रही है।

आबू रोड रीको थाने के सीआई देवीदान ने बताया कि मृतका के चाचा गणेश भाई पुत्र नवाजी भाई गरासिया निवासी गुजरात ने हत्या का मामला दर्ज करवाया है। आरोपी सकुरा अपनी पत्नी मणि (30) की हत्या कर भाग गया। वारदात के समय दोनों के पांच बच्चे घर में मौजूद थे। रोते-रोते बच्चों ने बयान दिया।

मां को तड़पता देख रोते रहे बच्चे
सीआई ने बताया कि दोनों की करीब 10-12 साल पहले शादी हुई थी। दिवाली की रात दंपती में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। गुस्से में आरोपी ने पत्थरों से सिर और मुंह पर वार कर दिया। घर में मौजूद 5 बच्चों ने सबकुछ अपने सामने होते देखा। मां को तड़पता देख बच्चे रोते रहे। आरोपी ने लगातार वार कर पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। बच्चों के रोने और चिल्लाने पर डराया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। वारदात के बाद आरोपी भाग गया। पूरी रात बच्चे बच्चे सहमे बैठे रहे। सुबह होने पर थोड़ी दूरी पर रहने वाले रिश्तेदारों को बुलाकर लाए।

मेडिकल बोर्ड से करवाया पोस्टमार्टम
ससुराल पक्ष ने मृतका के पीहर वालों को सूचना दी। शनिवार को पीहर से मृतका के चाचा और अन्य परिजन आए। पीहर पक्ष ने हत्या की सूचना पुलिस को दी। पीहर पक्ष ससुराल वालों पर बेटी की हत्या करने पर रोष दिखाया। हंगामे को शांत करवाकर शव को आबूरोड अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। परिजनों की रिपोर्ट पर हत्या का मामला दर्ज कर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंपा।