पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

खिड़कियों से स्कूल में आ रहा पानी:सड़क निर्माण के दौरान स्कूल भवन के पीछे डाल दी मिट्टी

रोहिड़ा14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

समीपवर्ती राजकीय प्राथमिक स्कूल ढाकेला भवन के पास सड़क निर्माण के दौरान सार्वजनिक निर्माण विभाग की कार्यकारी एजेंसी की ओर से मिट्टी डालकर राजकीय भवन को हानि पहुंचाने के संबंध मे स्कूल के संस्था प्रधान ने कलेक्टर को ज्ञापन भेज कर शिकायत की है।

राजकीय प्राथमिक स्कूल ढाकेला के संस्था प्रधान प्रकाश कुमार परिहार ने कलेक्टर को ज्ञापन भेज कर बताया कि स्कूल भवन के पास सार्वजनिक निर्माण विभाग की ओर से सड़क निर्माण कार्य करवाया जा रहा है। स्कूल स्टाफ की ओर से बार-बार अवगत करवाने के बाद भी स्कूल के पीछे मिट्टी डाल दी गई है, जिससे स्कूल के पीछे की दीवार खिड़कियों से स्कूल में बारिश का पानी आ रहा है।

साथ ही स्कूल मे आने जाने के लिए रास्ता भी अवरोध हो गया है। इतना ही नहीं स्कूल के पीछे सड़क की सुरक्षा दीवार की ऊंचाई नहीं बढ़ाने से स्कूल के लिए खतरा बना हुआ है। जिससे बारिश में राजकीय भवन व जन हानि होने का डर लगा रहता है।

इस संबंध में संस्था प्रधान प्रकाश कुमार परिहार ने आबू-पिंडवाड़ा विधायक समाराम गरासिया, उपखंड अधिकारी पिंडवाड़ा, सीबीओ समग्र शिक्षा पिंडवाड़ा, पीईईओ राजकीय उच्च माध्यमिक स्कूल वासा एवं सरपंच वासा को भी ज्ञापन दिया है।

खबरें और भी हैं...