पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विमोचन:सिरोही में फोल्डर पत्रक का किया विमोचन

सिरोही2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

प्रभु श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र अयोध्या के मंदिर निर्माण के लिए ट्रस्ट के निर्देश पर देश के प्रत्येक गांव, गली,घर तक पहुंचने के कार्यक्रम के मद्देनजर देशव्यापी समर्पण संग्रह अभियान के लिए गुरुवार को जिला कार्यालय का उद्घाटन एवं फोल्डर का विमोचन महंत तीर्थगिरी महाराज एवं राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ जोधपुर प्रांत प्रचारक योगेंद्र की मौजूदगी में किया गया। जानकारी के अनुसार जिला मुख्यालय स्थित बद्रीनारायण मंदिर परिसर में संघ समेत विविध विचार परिवार संगठनों के प्रतिनिधियों की मौजूदगी में प्रभु श्रीराम के चित्र के समक्ष दीप प्रज्वलन तथा निधि संग्रह पुस्तिकाओं का पूजन विधि विधान से किया गया।

महंत ने कहा कि श्रीराम जन्मभूमि में मंदिर बनने के साथ-साथ जन-जन के हृदय मंदिर में श्रीराम एवं उनके जीवन मूल्यों की प्रतिष्ठा हो, उस शुभ उद्देश्य से अभियान के माध्यम से कार्यकर्ता घर-घर जाएंगे। जोधपुर प्रांत प्रचारक योगेंद्र ने समग्र समाज से सात्विक दान का आग्रह एवं सहयोग का आवाहन कर कहा कि इस अभियान के माध्यम से प्रत्येक हिन्दू जनमानस को जोड़ा जाएगा। इस मौके धन संग्रह अभियान के जिला संयोजक सागरमल सोनी, सह संयोजक दिनेश पुरोहित, कैलाश जोशी, राजेश त्रिवेदी, शिवप्रसाद सुथार, चम्पत मिस्त्री, विभाग कार्यवाह खीमाराम, विभाग प्रचारक श्यामसिंह, जिला प्रचारक रघुवीरसिंह, देवाराम प्रजापत, हीरालाल चौधरी, नारायण देवासी, आनंद मिश्रा, लोकेश खंडेलवाल, सुरेश सगरवंशी आदि मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें