पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बैठक:भाजपा के पूर्वमंत्री अरुण चतुर्वेदी ने की वर्चुअल बैठक

सिरोही12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जिले के भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों एवं जनप्रतिनिधियों के साथ विस्तार से की चर्चा

भाजपा की जिलास्तरीय वर्चुअल बैठक भाजपा के पूर्व केबिनेट मंत्री अरुण चतुर्वेदी ने सिरोही जिले के संगठन प्रभारी मदन राठौड़, जिलाध्यक्ष नारायण पुरोहित, जालोर सिरोही सांसद देवजी एम पटेल, आबू पिंडवाड़ा विधायक समाराम गरासिया एवं पूर्व राज्यमंत्री ओटाराम देवासी की मौजूदगी में सोमवार को आयोजित की गई।

वर्चुअल बैठक को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री अरुण चतुर्वेदी ने कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री विश्व पटल पर भारत का मस्तक गर्व से ऊंचा करने वाले नरेंद्र मोदी का 70 वां जन्म दिन भारतीय जनता पार्टी की ओर से देश भर में सेवा सप्ताह के रुप में मनाया जा रहा है।

जैसा कि विदित है प्रधानमंत्री मोदी ने कहा सेवा ही संगठन हम सब भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को सेवा सप्ताह के दौरान विभिन्न स्तरों पर सेवा संकल्प को पूर्ण करते हुए दायित्व निभाना है। हर ग्राम स्तर पर हर बूथ पर स्वच्छता यानी सार्वजनिक स्थलों की गली चौराहों की साफ सफाई कर जन जन को स्वच्छता के नियमित कार्य करने को प्रेरित करना है।

जालोर सिरोही सांसद देवजी एम पटेल ने प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश आत्मनिर्भरता की तरफ तेजी से आगे बढ़ रहा है। इसका सबसे बड़ा उदाहरण है देश में पीपी कीट का निर्माण होना और खुद की पूर्ति कर अन्य देशों में निर्यात हो रहा है साथ ही देश में वेंटिलेटर भी तैयार किए जा रहे हैं।

भाजपा जिलाध्यक्ष नारायण पुरोहित ने कहा कि कांग्रेस ने 55 वर्षों तक देश पर राज कर कर जातिवाद वशंवाद और भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने के अलावा बुनियादी एवं वैचारिक मुददों पर कोई कार्य नहीं किया। भाजपा सिरोही जिला संघठन प्रभारी मदन राठौड़ ने कहा कि संगठन को बूथ स्तर तक अजय, अभय और अभेद बनाने के ध्येय से प्रत्येक कार्यकर्ताओ को कार्य करना होगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70 वें जन्म दिवस को कोरोना एडवाइजरी का पालन करते हुए पूरे सप्ताह को सेवा सप्ताह के रुप में मनाना है। पूर्व राज्यमंत्री ओटाराम देवासी व विधायक समाराम गरासिया ने भी विचार व्यक्त किए।

इस अवसर पर भाजपा जिला महामंत्री योगेंद्र गोयल, जयसिंह राव, दुर्गाराम गरासिया, उपाध्यक्ष नारायण देवासी, आत्मनिर्भर के सहसंयोजक हिम्मत राजपुरोहित, जिला मंत्री किरण राजपुरोहित, प्रकाश मेघवाल, पूर्व प्रधान प्रज्ञा कुंवर, मंडल अध्यक्ष भूपेंद्र सांवरिया, लोकेश खंडेलवाल, भाजपा जिला मीडिया प्रभारी चिराग रावल, महावीर यति, नारायण सिंह देलदर, मानक प्रजापत, रोहित रावल, अंशु वशिष्ठ, भंवर मेघवाल, अर्जुन पुरोहित, विनोद रावल, दुर्गेश शर्मा, राजेश्वरी कुमावत, मीना खंडेलवाल, प्रेमनाथ बामनिया, भंवर माली, रंजीत कोली, रमेश चौहान कार्यकर्ता मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें