पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दुर्घटना:2 हादसों में बाइक सवार चार लोग गंभीर घायल

सिरोहीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कालंद्री व पिंडवाड़ा क्षेत्र में दो अलग अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में बाइक सवार चार लोग गंभीर रुप से घायल हो गए, उन्हें इलाज के लिए सिरोही अस्पताल के ट्रोमा सेंटर लाया गया। पुलिस के अनुसार कालंद्री थाना क्षेत्र के अणगौर गांव के पास बाइक फिसलने से बाइक सवार पालडीएम निवासी हकमाराम पुत्र चतराराम और भभूताराम पुत्र राजाराम गंभीर रुप से घायल हो गए।

हादसे की सूचना मिलते ही एम्बुलेंस 108 के पायलट नाजिम अली व मेलनर्स मोहम्मद आरिफ ने मौके पर पहुंच दोनों घायलों को प्राथमिक उपचार देते हुए ट्रोमा सेंटर पहुंचाया।

उधर पिंडवाडा थाना क्षेत्र के सनवाड़ा गांव के पास बीच बाइक फिसलने से बाइक सवार गोयली निवासी खुशवंतसिंह पुत्र भंवरसिंह और देवीसिंह पुत्र धूपसिंह को एम्बुलेंस 108 के पायलट सुरेंद्रसिंह देवडा और मेल नर्स निखिल व्यास ने दोनों घायलों को वीरवाड़ा अस्पताल पहुंचाया, वहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें रैफर करने पर सिरोही ट्रोमा सेंटर पहुंचाया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें